तैमूर अली खान और इनाया खेमू डाइनिंग टेबल पर कर रहे थे नाश्ता, करीना कपूर ने शेयर की Photo

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तैमूर और इनाया की फोटो शेयर की है.

तैमूर अली खान और इनाया खेमू डाइनिंग टेबल पर कर रहे थे नाश्ता, करीना कपूर ने शेयर की Photo

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की तैमूर और इनाया की तस्वीर

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर की फोटो
  • तैमूर अली खान और इनाया खेमू यूं पोज देते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर इन दिनों वह काफी सुर्खियों में हैं. वहीं, हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में करीना कपूर (Kareena Kapoor Instagram) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) अपनी बहन इनाया खेमू के साथ बैठकर खाना खाते नजर आ रहे हैं. फोटो में तैमूर और इनाया खाने की टेबल पर बैठकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. 


करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा, "क्या ये अमेजिंग नहीं है? ठीक है, पीछे के लड़के भी बुरे नहीं हैं." खरीना कपूर की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, तैमूर अली खान स्टारकिड की चर्चा में हमेशा आगे रहते हैं. एक बार फिर से उनका यह फोटो खूब वायरल हो रहा है. 

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. इस फिल्म में करीना कपूर ने इरफान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इससे पहले एक्ट्रेस गुड न्यूज में भी नजर आई थीं, जिसमें वह दिलजीत दोसांझ, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ मुख्य भूमिका अदा करती हुई दिखाई दी थीं. करीना कपूर जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में वह आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com