मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शेयर की Photo, करीना कपूर ने पूछ लिया ये सवाल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फोटो पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने रिएक्शन दिया है.

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग शेयर की Photo, करीना कपूर ने पूछ लिया ये सवाल

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड से सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. दोनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) नए साल को सेलिब्रेट करने फैमिल संग गोवा पहुंचे थे. इस दौरान मलाइक ने अर्जुन संग अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. अब उस पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने रिएक्शन देते हुए उनसे एक सवाल पूछा है. फैन्स भी इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

अक्षय, आमिर और सलमान सहित कई बड़े सितारों की फिल्म इस साल हो सकती है रिलीज, जानें फिल्मों के नाम

ttr55kmg

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने फोटो शेयर कर लिखा था: "एक नई सुबह, एक नया दिन, ये एक नया साल है." मलाइका की इस फोटो पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कॉमेंट किया: "मेरे दो फेवरेट्स, आज मेन्यू में क्या है?" करीना कपूर के अलावा भी बाकी कई सितारों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. फोटो में मलाइका ने सिल्वर कलर का ड्रेस पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हल्के पीले रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान से देशभर के एग्जिबिटर्स ने लगाई मदद की गुहार, 'राधे' को सिनेमाघरों में रिलीज करें भाईजान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. अर्जुन कपूर ने पिछले साल अपने बर्थडे के दिन इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इस बात को सावर्जनिक भी कर दिया था. तभी से लेकर अर्जुन और मलाइका काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि, शादी करने को लेकर अभी तक दोनों का कोई रिएक्शन नहीं आया है. बता दें, मलाइका अरोड़ा ने फिल्म निर्माता और अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी, लेकिन शादी के 19 साल के बाद साल 2017 में उनका तलाक हो गया था.