2022 के पहले सोमवार को ही करीना कपूर ने तोड़ दिया डाइट का नियम, इस डिश को देख हुईं बेकाबू

करीना ने एक खास किस्म की ब्रेड के लिए नए साल के नियमों को दरकिनार कर दिया. आप उनकी इंस्टाग्राम इमेज में देख सकते हैं, करीना कपूर एक स्पाइरल डिजाइन वाली ब्रेड खाती नजर आ रही हैं.

2022 के पहले सोमवार को ही करीना कपूर ने तोड़ दिया डाइट का नियम, इस डिश को देख हुईं बेकाबू

करीना कपूर ने शेयर की यह मजेदार तस्वीर

नई दिल्ली :

नए साल की शुरुआत के साथ लोग कितनी कसमें खाते हैं. कुछ आदतें बदलने या कुछ नियम फॉलो करने के लिए रेजोल्यूशन लेते हैं. लेकिन अपनी बेबो का मामला जरा उल्टा है. करीना कपूर को अपने सामने अपनी पसंदीदा डिश क्या दिखी उन्होंने सारे नियम-कायदे ही ताक पर रख दिए और उस पर टूट पड़ीं. इतना ही नहीं करीना ने अपने फैन्स को भी सलाह दे डाली कि वही करो जो तुम्हारा दिल चाहे. उनका ये बेफिक्र अंदाज उनके फैन्स को भी पसंद आ रहा है. चलिए जानते हैं क्या है करीना को बेकाबू कर देने वाली उनकी फेवरेट डिश.

करीना ने एक खास किस्म की ब्रेड के लिए नए साल के नियमों को दरकिनार कर दिया. आप उनकी इंस्टाग्राम इमेज में देख सकते हैं, करीना कपूर एक स्पाइरल डिजाइन वाली ब्रेड खाती नजर आ रही हैं. इस ब्रेड को क्रोइसैन (Croissant) कहते हैं. जिसे देखते ही करीना खुद को रोक नहीं पाईं. रेड कलर की ड्रेस में सजी संवरी नजर आ रहीं करीना की फोटो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो इस ब्रेड की किस कदर दीवानी हैं. जो इसे खाने पर मजबूर हो गईं. पिक थोड़ी फनी भी है जिस पर फैन्स लगातार उन्हें पसंद कर रहे हैं. इस पिक को करीना ने कैप्शन दिया है कि साल के पहले मंडे कुछ हेल्दी खाने की उम्मीद की जाती है और भी न जाने क्या-क्या.. लेकिन सामने क्रोइसैन हो तो उसे खा ही लेना चाहिए. इसके बाद एक हार्ट इमोजी बनाकर करीना ने लिखा है कि वही करो जो आपके दिल की इच्छा हो. ये साल 2022 है अपनी इच्छाएं पूरी कर लो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्रोइसैन (Croissant) एक तरह की ब्रेड होती है जिसकी ऊपरी कवरिंग स्पाइरल शेप में नजर आती है. ये बेसिकली ऑस्ट्रिया की डिश है लेकिन अब फ्रांस, इटली सहित इंडिया में भी फेमस होती जा रही है. अपनी खास डिजाइन, खास स्वाद और कभी कभी फिलिंग की वजह से क्रोइसैन कई लोगों की फेवरेट ब्रेड है. ठीक करीना कपूर की तरह. जिनकी इस पोस्ट पर महज 48 मिनट में 1 लाख 98 हजार से ज्यादा हिट्स आ चुके हैं.