करीना कपूर दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार घर के बाहर पति सैफ के साथ हुईं स्पॉट, देखें Photos

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ घर के बाहर स्पॉट हुईं. 

करीना कपूर  दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार घर के बाहर पति सैफ के साथ हुईं स्पॉट, देखें Photos

करीना कपूर (Kareena Kapoor) दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार घर के बाहर पति सैफ दिखीं

नई दिल्ली:

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद पहली बार करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ घर के बाहर स्पॉट हुईं. आपको बता दें कि करीना कपूर ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. सैफ (Saif Ali Khan) और करीना (Kareena Kapoor) को बांद्रा स्थित घर के बाहर स्पॉट किया गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सैफ और करीना अपनी नई SUV कार की टेस्ट ड्राइव के लिए बाहर निकले थे. हमेशा की तरह करीना काफी स्टाइलिश नजर आ रहीं थी उन्होंने ब्लू कलर का काफ्तान ड्रेस पहना हुआ था. जबकि जबकि सैफ अली खान, हमेशा की तरह कैज़ुअल और कम्फर्टेबल आउटफिट्स में नजर आ रहे थे, सैफ ने व्हाइट टी- शर्ट और कार्गो शॉर्ट्स में स्पॉट हुए. बता दें कि करीना और सैफ अली खान के पहले से एक बच्चा है जिसका नाम तैमूर ली खान है. 

hkljkc48
dvihb44g
tmrmpkq
1o4q3ks
gb1hbka

इस सप्ताह की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने नवजात बच्चे की पहली झलक सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी. इस फोटो में करीना बच्चे को कपड़े से लिपटकर कंधे पर सुला रहीं थी. इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा महिलाएं सबकुछ कर सकती हैं हैप्पी विमेंस डे.


आपको बता दें कि 21 फरवरी को करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस खास मौके पर सैफ अली खान ने एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था: "हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. माँ और बच्चा सुरक्षित और स्वस्थ हैं. फैन्स का बहुत शुक्रिया जिन्होंने हमें इतना प्यार दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com