करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर इन सितारों ने की शिरकत, ब्लैक थीम के साथ रखी गई थी शानदार पार्टी

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उन्होंने इंडस्ट्री के कई नामी सितारों को न्योता दिया.

करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर इन सितारों ने की शिरकत, ब्लैक थीम के साथ रखी गई थी शानदार पार्टी

करण जौहर के 50वें जन्मदिन पर इन सितारों ने की शिरकत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर उन्होंने इंडस्ट्री के कई नामी सितारों को न्योता दिया. करण की बर्थडे पार्टी में गौरी खान, फराह  खान, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, सैफ अली खान, मलाइका अरोड़ा, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, शनाया कपूर, रश्मिका मंदाना, किरण राव, आमिर खान, ऋतिक रौशन, सबा आजाद फरहान अख्तर के साथ ही कई स्टार्स इस शानदार पार्टी का हिस्सा बने थे.  

आपको बता दें की करण ने वैसे तो इस पार्टी की थीम ब्लैक रखी थी. पार्टी में अधिकतर स्टार्स ब्लैक अटायर में ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दिए. वहीं गौरी खान ने इस पार्टी का एक वीडियो अपने इंस्टा एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की करण केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. उनके आस पास उनके खास दोस्त खड़े नजर आ रहे हैं. बता दें की करण का जन्मदिन उन्ही के घर पर सेलीब्रेट किया गया था. 

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही गौरी खान लिखती हैं- तुम्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं तुम सच में काफी अच्छे हो एक ही हो. इस वीडियो पर फैन्स कमेंट कर करण को उनके 50 वें जन्मदिन पर बधाई दे रहे हैं. आपको बता दें की करण जौहर ने 15 साल की उम्र में बतौर एक्टर डेब्यू किया था. यह एक टीवी शो था. वहीं करण ने बतौर फिल्ममेकर फिल्म कुछ-कुछ होता है से डेब्यू किया था. खास बात तो यह है की यह फिल्म 5 बड़े अवॉर्ड्स लेकर गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान-किरण राव समेत ये सेलेब्रिटी आए नजर