सेम हेयरस्टाइल, सेम आवाज में जब कपिल देव के सामने आया हमशक्ल, पूर्व क्रिकेटर ने मांग लिया ऑटोग्राफ तो वीडियो लोग बोले- ये तो...

अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक की मिमिक्री वो बाकमाल करते हैं. खेल की दुनिया की भी  कुछ हस्तियों की मिमिक्री करने में वो माहिर हैं. जिसे देखकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव का भी हंस हंस कर बुरा हाल हो गया.

सेम हेयरस्टाइल, सेम आवाज में जब कपिल देव के सामने आया हमशक्ल, पूर्व क्रिकेटर ने मांग लिया ऑटोग्राफ तो वीडियो लोग बोले- ये तो...

कपिल देव की मिमिक्री करते दिखे सुनील ग्रोवर

नई दिल्ली:

कॉमेडी की दुनिया में अगर कपिल शर्मा जगमगाता हुआ सितारा है तो सुनील ग्रोवर की चमक भी उनसे कुछ कम नहीं है. कॉमिक टाइमिंग की बात हो या किसी हस्ती का मैनरिज्म पकड़ कर उसकी तरह ही मिमिक्री करना हो. सुनील ग्रोवर का इस मामले में कोई जवाब नहीं होता है. अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक की मिमिक्री वो बाकमाल करते हैं. खेल की दुनिया की भी  कुछ हस्तियों की मिमिक्री करने में वो माहिर हैं. जिसे देखकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव का भी हंस हंस कर बुरा हाल हो गया.

कपिल देव की मिमिक्री

इंस्टाग्राम पर सुनील ग्रोवर और कपिल देव का वीडियो वायरल हो  रहा है. क्रिकेट लेन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर नजर आ रहे इस वीडियो में सुनील ग्रोवर ठीक वैसे ही कपड़ों  में  नजर आ रहे हैं जैसे कपिल  देव ने पहने हैं. उनका गेटअप और बॉडी लेंग्वेज दोनों  कपिल देव की तरह ही है.. उन्हें इस तरह अपने सामने देख कर कपिल देव भी हंस हंस कर लोट पोट हो जाते हैं. इतना ही सुनील ग्रोवर कपिल  देव की स्टाइल में  कुछ  डायलोग भी बोलते है. जिसे सुनकर भी खूब हंसी आती है. उनका स्टाइल देख कपिल देव इतने इंप्रेस होते हैं कि कहने पर मजबूर हो जाते हैं कि मैं सुनील ग्रोवर का ऑटोग्राफ ले सकता हूं.

गुलाटी तो लेजेंड है

सुनील ग्रोवर की भले ही कपिल के शो में वापसी हो चुकी है. लेकिन लोग उनके मशहूर गुलाटी वाले अवतार को मिस कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि गुलाटी तो लेजेंड हैं. एक यूजर ने लिखा कि इससे बड़ा कोई कॉमेडियन नहीं है, आज  की डेट में. एक यूजर ने लिखा कि ये कितना टैलेंटेड बंदा है. एक  यूजर ने लिखा कि सबसे अच्छी बात ये है कि खुद कपिल देव भी उसे इंजॉय  कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com