जंगल में शूटिंग, हीरो का रोजाना दो घंटे तक मेकअप- अगर टीजर देख लिया तो केजीएफ, आरआरआर और पुष्पा को कह देंगे गुडबाय

Kanguva: इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है. कुछ जिन पहले इसका टीजर आया था. जिसने तहलका मचा दिया था. लेकिन अब फिल्म एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने जो डिटेल्स आए हैं, वह भी कम चौंकाने वाले नहीं हैं.

जंगल में शूटिंग, हीरो का रोजाना दो घंटे तक मेकअप- अगर टीजर देख लिया तो केजीएफ, आरआरआर और पुष्पा को कह देंगे गुडबाय

Kanguva: कंगुवा की शूटिंग के डिटेल्स कर देंगे हैरान

नई दिल्ली:

Kanguva: साउथ के सिंघम यानी सूर्या की एक्टिंग के तो क्या कहने. हर फिल्म में वे कमाल के लगते हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म 'कंगुवा' का टीजर रिलीज हुआ था. जिसमें उनके लुक ने फैन्स को हैरान करके रख दिया था. दिलचस्प बात यह है कि जिस लुक में वह नजर आए एथ, उसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल था. अब इस फिल्म को लेकर खास जानकारी सोशल मीडिया पर सामने आई है. सूर्या की कंगुवा से जुड़ी जानकारी फिल्म एक्सपर्ट क्रिस्टोफर कनगराज ने दी है. उन्होंने बताया है कि किस तरह इस किरदार को तैयार करने के लिए सूर्या ने खूब पसीना बहाया है. 

क्रिस्टोफर कनगराज ने ट्विटर पर बताया है, 'फिल्म के पीरियड पोर्शन को कोडईकनाल और राजामुंद्री के जंगलों में नेचुरल लाइट्स में शूट किया गया है. टीम को रोज जंगल में चलकर जाना पड़ता था क्योंकि वहां ट्रांसपोर्ट की कोई व्यवस्था नहीं थी. सूर्या के मेकअप को रोजाना दो घंटे का समय लगता था. मौजूदा पोर्शन सूर्या और दिशा पाटनी के सीन फिल्माए जा रहे हैं. इन्हें गोवा, एन्नोर, ईवीपी स्टूडियोज और कोडईकनाल में शूट किया जा रहा है. इस टीम की कैमरा टीम भी वही है जो बाहुबली, केजीएफ, पुष्पा और आरआरआर के लिए इस्तेमाल की गई थी. फिल्म की शूटिंग को नवंबर तक पूरा कर लिया जाएगा और फिल्म को अप्रैल 2024 में रिलीज करने की योजना है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह सूर्या की फिल्म को लेकर जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं. सूर्या की यह 42वीं फिल्म है. वहीं फैंस ने इसे ब्लॉकबस्टर फिल्म का टैग दिया था. वहीं इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी विभिन्न भाषाओ में रिलीज करने की तैयारी है जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी कंगुवा से तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं.