कंगुवा एक्टर सूर्या वाइफ संग जिम में असंभव को संभव करते आए नजर, 48 की उम्र में फिटनेस देख बोलेंगे- यही है असली सिंघम

कंगुवा एक्टर सूर्या के साथ उनकी वाइफ और शैतान एक्ट्रेस ज्योतिका ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों की फिटनेस फैंस को हैरान कर रही है.

कंगुवा एक्टर सूर्या वाइफ संग जिम में असंभव को संभव करते आए नजर, 48 की उम्र में फिटनेस देख बोलेंगे- यही है असली सिंघम

शैतान एक्ट्रेस ज्योतिका ने पति सूर्या के साथ शेयर किया फिटनेस वीडियो

नई दिल्ली:

कंगुवा एक्टर सूर्या और उनकी वाइफ ज्योतिका, जो शैतान फिल्म में नजर आ चुकी हैं. वह कपल फिटनेस गोल्स देते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ज्योतिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पति सूर्या के साथ शेयर किया है, जिसमें वह हैवी वर्कआउट सेशन में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे है. इनमें दोनों को ट्रेड मिल पर दौड़ना, वजन उठाना, कूदना और बहुत कुछ करते देखा जा सकता है. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के साथ एक्ट्रेस ज्योतिका ने कैप्शन में लिखा, डबल पसीना, डबल मजा. इस पोस्ट को शेयर करते ही एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने हार्ट इमोजी कमेंट सेक्शन में लिखा, वहीं तितोतमा शोम ने कमेंट में लिखा. क्या बात है ज्योतिका. आप सुपर तेज लग रही हैं. इसके अलावा फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं, यही तो जलवा है. 

एक्ट्रेस ज्योतिका को फिटनेस डायरी शेययर करना काफी पसंद है. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एक्सरसाइज करती हुई नजर आईं थी, जिस पर उनके पति और कंगुवा स्टार सूर्या ने कमेंट करते हुए लिखा, मेरी वंडर वुमन. 

बता दें, ज्योतिका को हाल ही में शैतान मूवी में देखा गया था, जिसमें वह अजय देवगन और आर माधवन के साथ नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म जितनी सफल हुई उतना ही फिल्म को सेलेब्स और फैंस से प्यार मिला. वहीं एक्टर सूर्या को कंगुवा फिल्म में देखने के लिए फैंस पूरी तरह तैयार हैं. क्योंकि इस फिल्म का ऐसा ट्रेलर सामने आया है, जिसे देखकर सूर्या और बॉबी देओल की फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com