गर्मी में Ice Bath का मजा लेती नजर आईं कल्की, फैंस बोले- आने वाले दिनों में अब इसी की जरूरत पड़ेगी...

कल्की ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कल्की अपने बाथरूम में आइस बाथ यानी की बर्फ से नहाने का मजा लेती दिख रही हैं.

गर्मी में Ice Bath का मजा लेती नजर आईं कल्की, फैंस बोले- आने वाले दिनों में अब इसी की जरूरत पड़ेगी...

Ice Bath का मजा लेती नजर आईं कल्की

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कल्की कोएच्लिन भले ही पर्दे पर नजर ना आ रही हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. कल्की आए दिनों ऐसे पोस्ट शेयर करती हैं जिसके बाद तो फैंस ही क्या सेलेब्स भी कमेंट करने पर मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में कल्की ने बाथरूम फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कल्की किसी आम पानी से नहीं बल्कि बर्फ के पानी से नहाती नजर आ रही हैं.

कल्की ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कल्की अपने बाथरूम में आइस बाथ यानी की बर्फ से नहाने का मजा लेती दिख रही हैं. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं कि 'मैं 90 सेकंड तक इसमें रही' बता दें कि आइस बाथ लेना आसान बात नहीं है. कल्की के इस पोस्ट पर फैंस के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने कमेंट कर लिखा- आने वाले दिनों में अब इसी की जरूरत पड़ेगी तो वहीं दूसरे फैंस ने लिखा आइडिया तो अच्छा है. वहीं चित्रांगदा ने कल्की की खास तारीफ की वहीं उनके दोस्त भी जमकर तारीफ कर रहे हैं, बता दें कि कल्की के एक बच्चा भी है.