Kalank Box Office Collection Day 10: वरुण धवन और आलिया भट्ट की 'कलंक' की रफ्तार थमी, जानें कुल कलेक्शन

Kalank Box Office Collection: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan)  की फिल्म को 'एवेंजर्स एंडगेम' (Evengers Endgame) के रिलीज होने के बाद थोड़ा नुकसान उठाना पड़ा है.

Kalank Box Office Collection Day 10: वरुण धवन और आलिया भट्ट की 'कलंक' की रफ्तार थमी, जानें कुल कलेक्शन

Kalank Box Office Collection Day 10: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  • 'कलंक' की रफ्तार थमी
  • वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोरदार एक्टिंग
  • फिल्म ने कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Kalank Box Office Collection Day 10 : बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक'  (Kalank) अभी भी अच्छी कमाई कर रही है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan)  की फिल्म को 'एवेंजर्स एंडगेम' (Evengers Endgame) के रिलीज होने के बाद थोड़ा नुकसान उठाना पड़ा है. लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस (Kalank Box Office Collection) अच्छी कमाई कर रही है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) ने भी शानदार काम किया है. मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक'   (Kalank)  को देखने के लिए लोग एडवांस बुकिंग भी कर रहे हैं. रिलीज होने के 10 दिन बाद इस फिल्म ने लगभग 76 करोड़ तक की कमाई कर डाली है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 1: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने ली बंपर ओपनिंग, पहले दिन ही कमा डाले इतने करोड़

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) ने रिलीज के पहले हफ्ते यानी बुधवार को 21.60 करोड़, गुरुवार को 11.45 करोड़, शुक्रवार को 11.60, शनिवार को 9.75 करोड़, रविवार को 11.63 करोड़, सोमवार को 3.50 करोड़, मंगलवार को 3.25 करोड़, बुधवार 3 करोड़, गुरुवार को 2.5, शुक्रवार को 80-90 लाख के आस-पास कमाई की है. फिल्म की कमाई देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'कलंक' ने दूसरे हफ्ते की शुरुआत भी शानदार तरीके से की है. आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म 'कलंक' देश ही नहीं विदेशों में भी खूब कमाई कर रही है. 

कपिल शर्मा ने इस क्रिकेटर से पूछा, 'मैदान में जाने से पहले करती हैं मेकअप' तो यूं मिला जवाब

वरुण धवन (Varun Dhawan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'कलंक' (Kalank) की कमाई को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म इस वीकेंड पर भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी और अपनी लागत निकालने के करीब पहुंच जाएगी. बता दें कि फिल्म 'कलंक' (Kalank) को समीक्षकों से मिक्स रिव्यू मिले थे और फिल्म को हर किसी ने औसत बताया था. इस तरह फिल्म के अच्छे रिव्यू नहीं मिलने के कारण  इस फिल्म के लिए संकट माना जा रहा था. लेकिन फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया. 

Avengers Endgame: 'एवेंजर्स एंडगेम' देखने का है इरादा तो कहीं आपका भी न हो जाए ऐसा हाल...

बता दें कि 'कलंक (Kalank)' की कहानी 1945 की है. फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित है. 'कलंक' में माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) बहार बेगम, संजय दत्त बलराज चौधरी, आलिया भट्ट रूप, सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी, वरुण धवन जफर और आदित्य रॉय कपूर ने देव चौधरी का किरदार निभाया है. फिल्म के सभी कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...