काजोल ने बताए फिट रहने के 5 रूल्स, बोलीं- हाथ अंदर रखो, खिड़की ऊपर करो, कार चलाओ और..

'वर्ल्ड हेल्थ डे' के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने फिट रहने के 5 रूल बताए हैं. सोशल मीडिया पर काजोल का यह पोस्ट वायरल हो रहा है.

काजोल ने बताए फिट रहने के 5 रूल्स, बोलीं- हाथ अंदर रखो, खिड़की ऊपर करो, कार चलाओ और..

काजोल (Kajol) ने शेयर की यह पोस्ट

खास बातें

  • काजोल ने बताए फिट रहने के 5 रूल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं काजोल
नई दिल्ली :

‘वर्ल्ड हेल्थ डे (World Health Day 2021) के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने फिट रहने के 5 रूल बताए हैं. सोशल मीडिया पर काजोल की यह पोस्ट वायरल हो रही है. काजोल अपने पोस्ट में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं, 'आज के टाइम में खुश रहने के 5 रूल हैं-अपने हाथ को अंदर रखो, खिड़की ऊपर करो, उस कार को चलाओ, घर जाओ और बाहर मत निकलो और इस तरह मेरे दोस्त हम #WorldHealthDay 2021 को मनाते हैं.' काजोल (Kajol) ने इस पोस्ट के साथ अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वे एक कार में लाल और वाइट स्ट्राइपड्रेस में बैठी हुई हैं और हाथ बाहर कर पोज दे रही हैं.


काजोल (Kajol Instagram) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है. काजोल की इस पोस्ट पर फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने काजोल की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बहुत जरूरी रूल्स हैं. याद दिलाने के लिए धन्यवाद काजोल.' तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'अच्छा तरीका है लोगों के बीच जागरूकता पैदा करने का.' इस तरह से काजोल (Kajol Post On World Health Day) की पोस्ट को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाल ही में काजोल (Kajol) का एक पोस्ट बड़ा वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने घर वापस आने की खुशी जताई थी. इस पोस्ट में वह साड़ी पहने मस्ती में झूमती हुई नजर आई थीं. बात करें करियर की तो आखिरी बार काजोल को अजय देवगन के साथ फिल्म ‘तानाजी' में देखा गया था.