टू पीस पहन पानी से यूं खेलती नजर आईं काजल अग्रवाल, वायरल हुई सिंघम गर्ल की पूल Photo

काजल अग्रवाल ने पिछले साल अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. काजल इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

टू पीस पहन पानी से यूं खेलती नजर आईं काजल अग्रवाल, वायरल हुई सिंघम गर्ल की पूल Photo

काजल अग्रवाल की पूल फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल बॉलीवुड की भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. काजल अग्रवाल ने पिछले साल अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. काजल इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए देखी जाती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जो अब वायरल होने लगी है. इस तस्वीर में काजल स्विमिंग पूल के अंदर दिखाई दे रही हैं.

काजल अग्रवाल ने अपनी इस लेटेस्ट फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में देखा जा सकता है कि काजल बहुत खुश हैं और वे टू पीस पहन स्विमिंग पूल में पानी के साथ खेल रही हैं. इस दौरान काजल का बहुत ही ग्लैमरस लुक भी देखने को मिल रहा है. काजल ब्लैक कलर की बिकिनी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कुछ देर पहले शेयर की गई फोटो को 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, “खुशियां अपनी लहरें खुद बनाने में है. आप अच्छे मूड से केवल एक स्विम दूर हैं”.

काजल अग्रवाल साउथ की सुपरस्टार तो हैं, साथ ही उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने भी खुली बाहों से अपनाया है. काजल अजय देवगन के साथ ‘सिंघम' में काम करके ‘सिंघम' गर्ल के नाम से मशहूर हो गई थीं. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वे तमिल फिल्म ‘इंडियन 2' में नजर आने वाली हैं. इन दिनों वे इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com