जूही चावला के बेटे अर्जुन अब दिखने लगे हैं हैंडसम और चार्मिंग, अब तक लाइमलाइट से थे दूर, लोगों ने PHOTO देखा तो उड़ गए होश 

जूही चावला के बेटे अर्जुन मेहता भी कम हैंडसम नहीं हैं. उनकी एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देख लोग हैरान हैं.

जूही चावला के बेटे अर्जुन अब दिखने लगे हैं हैंडसम और चार्मिंग, अब तक लाइमलाइट से थे दूर, लोगों ने PHOTO देखा तो उड़ गए होश 

जूही चावला के बेटे की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

जूही चावला अपने जमाने की बबली एक्ट्रेस थीं. जूही ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. हालांकि अब जूही चावला सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं हैं, लेकिन उनके फैन्स आज भी उन्हें देखने को बेताब रहते हैं. जूही अब ज्यादातर समय अपने परिवार को देती हैं. उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम जान्हवी मेहता और अर्जुन मेहता है. जान्हवी को तो कई बार लोग सोशल इवेंट्स पर देख चुके हैं, लेकिन उनके बेटे अर्जुन लाइमलाइट से दूर रहते हैं. जान्हवी आईपीएल के दौरान भी खूब चर्चा में रही थीं. पर आपको बता दें, जूही के बेटे अर्जुन मेहता भी कम हैंडसम नहीं हैं. उनकी एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देख लोग हैरान हैं.

जूही चावला ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके बेटे की झलक देखने को मिली. जूही चावला ने करण जौहर के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनके बेटे अर्जुन मेहता को भी स्पॉट किया गया. इस तस्वीर में जूही अपने पति जय मेहता और बेटे अर्जुन के साथ नजर आयीं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जूही चावला के बेटे अर्जुन मेहता ब्लैक जींस और ब्लैक हाई नेक टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में जूही बीच में खड़ी हैं और उनके अगल-बगल बेटे और पति हैं. इस तस्वीर में अर्जुन काफी यंग और हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. 

5jmqfepo

गौरतलब है कि जूही चावला के बेटे अर्जुन मेहता को लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं है. लेकिन जब वे सामने आए तो लोगों की नजरें मानों उन्हीं पर ठहर गईं. तस्वीर के सामने आने के बाद फैन्स भी इस पर जमकर कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com