'पहला नशा' में आमिर खान की प्रेमिका अंजली का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैन्स बोले- आप तो बिल्कुल ही बदल गईं

आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिंकदर साल 1992 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आमिर संजय के किरादार में नजर आ रहे थे. तो वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस आयशा जुल्का अंजली के किरदार में दिखाई दे रही थीं. जिनका लुक अब बिल्कुल बदल गया है.

'पहला नशा' में आमिर खान की प्रेमिका अंजली का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैन्स बोले- आप तो बिल्कुल ही बदल गईं

'पहला नशा' में आमिर खान की प्रेमिका अंजली का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

आमिर खान की फिल्म जो जीता वही सिंकदर साल 1992 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आमिर संजय के किरादार में नजर आ रहे थे. तो वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस आयशा जुल्का अंजली के किरदार में दिखाई दे रही थीं. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने बेहद पसंद किया था. फिल्म का गाना पहला नशा पहला खुमा आज ही हर नौजवान की पहली पसंद है. फिल्म के गाने जैसे मानों आपकी फीलिंग्स को शब्द दे रहे हैं. फिल्म की स्टोरी दर्शकों के इतनी पसंद आई की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. बता दें की फिल्म के एक्टर आमिर खान तो आए दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं फैन्स फिल्म की लीड एक्ट्रेस अंजली यानी कि आयशा को भी देखना चाहते हैं की आखिर वे अब कैसी दिखती हैं. बता दें की आयशा की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसपर फैन्स विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं.

आपको बता दें की आयशा जुल्का 49 साल की हो चुकी हैं. वहीं हाल ही में उनकी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वे लाल रंग की साड़ी में दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने ब्लू ब्लाउज का कॉम्बिनेशन कैरी किया है. 49 की होने के बाद भी आयशा काफी फिट दिखाई दे रही हैं. फैन्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आज भी इतनी फिट तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा अब आप और भी अच्छी दिखने लगी तो बिल्कुल ही लुक बदल गया आपका तो.

आपको बता दें की जो जीता वही सिकंदर आयशा की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म से ही उन्होंने अपने फैन्स का दिल जीत लिया था. इसके बाद वे खिलाड़ी, दलाल, कुर्बान, सरगम, बल्मा, मासूम जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: तमन्‍ना भाटिया मुंबई में हुईं स्‍पॉट, डे आउट के लिए चुना एथनिक लुक