Jhanvi Kapoor ने घर की बालकनी से सनसेट देखते हुए शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया हुई वायरल 

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने घर की बालकनी से सनसेट देखते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में उनका लुक काफी आकर्षक लग रहा है. 

Jhanvi Kapoor ने घर की बालकनी से सनसेट देखते हुए शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया हुई वायरल 

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी कपूर (Jahnavi Kapoor Beach Pics) की मालदीव वेकेशन की तस्वीरें भी काफी पसंद की गई थी. हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें उनका अंदाज काफी आकर्षक लग रहा है. 

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें शेयर की है. जाह्नवी की यह तस्वीरें उनके मुंबई के घर की हैं. इस फोटो में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) अपने घर की बालकनी से सनसेट देखती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि, उनके घर से सनसेट साफ दिखाई दे रहा है. जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) इस खूबसूरत से सनसेट को देख रही हैं. बाकी की तस्वीरों में वह अपने दोस्तों के साथ चील करती दिखाई दे रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की इन तस्वीरों पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक और 1510 हजार कमेंट आ चुके हैं. बता दें, जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को आखरी बार फिल्म 'रूही' में देखा गया था. इस फिल्म को दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा ने प्रोड्यूस किया था. इसमें जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी थे.