विज्ञापन
This Article is From Aug 13, 2021

मां के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर हुई भावुक, Photo शेयर कर कही ये बात...

जाह्नवी कपूर मां के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें याद करते हुए फोटो शेयर कि है. इस फोटो में श्रीदेवी ने उन्हें बड़े प्यार से गले लगाया हुआ है.

मां के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर हुई भावुक, Photo शेयर कर कही ये बात...
जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की लीजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी का आज जन्मदिन है. उनके जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत फोटो शेयर कर उन्हें हैप्पी बर्थडे विश किया है. पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं है. लेकिन आज भी उनके दीवानों की कमी नहीं है. सुपरस्टार श्रीदेवी के जन्मदिन के अवसर पर सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से अपने अंदाज में इस अदाकारा को याद कर रहे हैं. अपने समय की बेमिसाल अदाकारा रहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी दिवंगत मां के जन्मदिन पर एक फोटो पोस्ट कर उन्हें याद किया है. एक्ट्रेस जाह्नवी ने अपने बचपन के फोटो को पोस्ट किया है जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही है. इस खूबसूरत तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

जाह्नवी अपनी मां के बेहद करीब थीं. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटो के कैप्शन में लिखा है- Happy birthday Mumma. I miss you. Everything is for you, always, every day. I love you. जाह्नवी की इस पोस्ट उनके फैन्स भी श्रीदेवी को याद कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है. जब श्रीदेवी जिंदा थी तब जाह्नवी अपनी मां के साथ बॉलीवुड की पार्टियों में नजर आती थीं. उस समय की तस्वीरों को देखकर समझ आता है कि श्रीदेवी अपनी दोनों बेटियों को बॉलीवुड में लाना चाहती थीं. बॉलीवुड में जाह्नवी के लुक की तुलना श्रीदेवी से की जाती है, जाह्नवी की आवाज, एक्टिंग और डांस में श्रीदेवी की झलक देखने को मिलती है. 

बता दें कि, मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में हुआ था वहीं 24 फरवरी 2018 को दुबई में श्रीदेवी की मौत हो गई थी. जांच में पता चला था कि श्रीदेवी की मौत पानी में डूबने के कारण हुई थी. श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी के साथ दुबई में एक शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए गई थी, हालांकि शादी 20 फरवरी को हो चुकी थी. जिसके बाद बोनी भारत लौट आए थे. लेकिन जाह्नवी के लिए शॉपिंग करने की वजह से श्रीदेवी दुबई में ही रूक गई थी. श्रीदेवी के मोबाइल में जाह्नवी के लिए जो सामान लेना था उसकी लिस्ट भी थी. लेकिन किन्हीं कारणों से उनका मोबाइल छूट गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
मां के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर हुई भावुक, Photo शेयर कर कही ये बात...
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com