अली गोनी की बर्थडे पार्टी से पहले Jasmin Bhasin कर रहीं थीं मेकअप, तभी एक्टर फोन से करने लगे रिकॉर्डिंग...देखें Video

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वह पार्टी से पहले मेकअप लगाती हुई नजर आ रही हैं वहीं अली गोनी ठीक उनके पीछे खड़े होकर उनका वीडियो बना रहे हैं.

अली गोनी की बर्थडे पार्टी से पहले Jasmin Bhasin कर रहीं थीं मेकअप, तभी एक्टर फोन से करने लगे रिकॉर्डिंग...देखें Video

अली गोनी की बर्थडे पार्टी से पहले जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) कर रहीं थीं मेकअप

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. इन दिनों जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने खास दोस्त अली गोनी के साथ कश्मीर में उनकी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं अली गोनी (Aly Goni) की बर्थडे पार्टी में उनका खास अंदाज देखने को मिला. अली गोनी (Aly Goni) जोकि काफी टाइम से बिग बॉस 14 के हाउस में थे शो खत्म होते ही जैस्मिन के साथ अपनी फैमिली के पास कश्मीर पहुंचे जहां उन्होंने खास अंदाज में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

बर्थडे की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहे हैं वहीं जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) का एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें वह पार्टी से पहले मेकअप लगाती हुई नजर आ रही हैं वहीं अली गोनी ठीक उनके पीछे खड़े होकर उनका वीडियो बना रहे हैं. दोनों एक्टर का यह प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है और फैन्स ताऱीफ करते नहीं थक रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसपर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में अली (Aly Goni) के सपोर्टर के तौर पर दिखी थीं. एक समय पर जैस्मिन को इस शो के विजेता के तौर पर भी देखा जा रहा था. जैस्मिन भसीन जल्द ही फिर से 'बिग बॉस 14' के फिनाले में भी दिखेंगी. उनके करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया में उन्होंने जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'टश्न-ए-इश्क' से जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इसके बाद जैस्मिन भसीन कलर्स टीवी पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं. बिग बॉस 14 से पहले जैस्मिन भसीन नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.