Bigg Boss 14: विकास गुप्ता से मिलने पहुंची Rashami Desai, जैस्मीन और अली गोनी ने किया कमेंट, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के परिजन उनसे मिलने आ रहे हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai), विकास गुप्ता (Vikas Gupta) से मिलने आ रही हैं.

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता से मिलने पहुंची Rashami Desai, जैस्मीन और अली गोनी ने किया कमेंट, फैन्स ने यूं दिया रिएक्शन

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) से मिलने आई रश्मि देसाई (Rashami Desai)

खास बातें

  • बिग बॉस हाउस में विकास गुप्ता से मिलने पहुंची रश्मि देसाई
  • अली गोनी और जैस्मीन भसीन ने रश्मि देशाई पर किया कमेंट, फैन्स नाराज
  • बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में घर में जाएंगी रश्मि देसाई
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) शो बिग बॉस 14 में हर रोज एक नया धमाल मचा रहा है. हर साल की तरह इस साल भी घरवालों को उनके फैमिली मेंबर से मिलवाने की प्रक्रिया शुरु की गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले एपिसोड में विकास गुप्ता से फैमिली की तरफ से रश्मि देसाई (Rashami Desai) मिलने वाली हैं,  आपको बता दें कि विकास और उनकी फैमिली के बीच अभी सब कुछ ठीक नहीं है इसलिए उनसे मिलने के लिए उनकी खास दोस्त और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई घर के अंदर आएंगी. रश्मि देसाई (Rashami Desai) और विकास ने आपस में 5 मिनट तक बातचीत की. रश्मि देसाई घर से जाते- जाते कहा कि लोगों को अपनी व्यक्तिगत शिकायत घर में नहीं करनी चाहिए.  आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अली गोनी ने कहा है कि विकास गुप्ता ने उनसे काम छीनने की कोशिश की थी. 


रश्मि देसाई (Rashami Desai) के बयान पर जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने भी रिएक्शन दिया है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. जैस्मिन कहती हैं, मुझे एक बात पर हंसी आई. पर्सनल ग्रजेस की बात करती है, लेकिन इसने अपने पूरे सीजन में पर्सनल ग्रजेस ही निकाले. इसने सबको घसीट लिया था. साथ ही रश्मि देसाई ने अली गोनी को समझाया कि विकास गुप्ता को परेशान मत करिए. अब रश्मि के फैन्स जैस्मिन के कमेंट को शेयर करते हुए उनकी आलोचना करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) के फैन्स जैस्मिन को जवाब देते हुए लिख रहे हैं बिग बॉस 13 देखने वालों को पता है कि सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई की लड़ाई कितनी खूबसूरत थी. अब बिग बॉस 14 के आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा कि जैस्मिन भसीन ने ऐसा क्या सोच कर बोला था.