सिल्वर कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले- 'स्टनिंग लुक'

जाह्नवी के लेटेस्ट लुक की हर ओर चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया पर उनकी ताजा तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस में एक्ट्रेस कहर बरबाती नजर आ रही हैं. 

सिल्वर कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले- 'स्टनिंग लुक'

सिल्वर ड्रेस में जाह्नवी

नई दिल्ली :

अपने स्टाइल से लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड की शान एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर अपने फैशन सेंस और स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. उनके लेटेस्ट लुक की हर ओर चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया पर उनकी ताजा तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस में एक्ट्रेस कहर बरपाती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वे सिल्वर कलर की बॉडी हगिंग फ्लोर लेंथ गाउन में नजर आ रही हैं. लो नेकलाइन वाले इस शिमरी गाउन में जाह्नवी के इस लेटेस्ट लुक की खूब चर्चा हो रही है.

जाह्नवी ने दिलकश पोज देते हुए पांच तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका अंदाज बहुत ही खूबसूरत लग रहा है और वे बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, इन पर लाइक्स की बारिश हो रही हैं, कुछ मिनटों में दो लाख से अधिक लोगों ने तस्वीरों को पसंद किया. वहीं फैंस जाह्नवी के इस लुक को उनका बेस्ट लुक बताते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. ब्यूटीफुल और ऑसम जैसे कमेंट्स से कमेंट बॉक्स पटा पड़ा है.

परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखीं जाह्नवी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दरअसल, जाह्नवी कपूर हाल ही में ग्रासिया मिलेनियम अवार्ड में पहुंची थी, वहां टीवी के साथ ही बॉलीवुड के भी कई सितारे मौजूद थे, इस दौरान जाह्नवी ने वहां मौजूद सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. उनके परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती उनकी खूबसूरत ड्रेस और स्मोकी मेकअप ने इस एक्ट्रेस को सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बना दिया. बता दें कि जाह्नवी जल्द करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं, इसके साथ ही वरुण धवन के साथ रणभूमि में भी वह दिखेंगी. वहीं उनकी एक और फिल्म गुड लक जेरी भी इस साल रिलीज होने वाली है.