जैकलिन फर्नांडीस ने क्रॉप टॉप और खुले बालों में शेयर कीं Photos, बोलीं- 'Persephone Girl'

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश लुक के लिए भी खास पहचान रखती हैं.

जैकलिन फर्नांडीस ने क्रॉप टॉप और खुले बालों में शेयर कीं Photos, बोलीं- 'Persephone Girl'

जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने स्टाइलिश लुक के लिए जाने जानी वाली एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का नाम लिस्ट में पहले नंबर पर आता है. इंस्टाग्राम पर उनके 52.6 मिलियन फॉलोअर्स और ट्विटर पर 15.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि जैकलीन की फैन फॉलोइंग कितनी तगड़ी है. वे कभी फिल्मों के जरिए तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं. हाल ही में जैकलिन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की है जो सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

जैकलीन ने इन तस्वीरों के साथ ही निकिता गिल की लिखी गई कविता भी शेयर की है. इस तस्वीर में जैकलीन व्हाइट कलर कलर के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं. साथ ही कर्ल हेयर्स और उनका ये कॉन्फीडेंस फैंस का दिल जीत रहा है. तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उनके अंदाज की सराहना कर रहे हैं. इस तस्वीर को अभी तक 1 लाख लोग  लाइक कर चुके हैं. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस का एक शूट वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वे फ्लोरल टॉप और स्कर्ट और न्यूड मेकअप में जैकलिन काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. उनकी इस वीडियो को 8.8 बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) जल्द 'किक 2' में सलमान खान के साथ, 'भूत पुलिस', रोहित शेट्टी की 'सर्कस' और बच्चन पांडे में नजर आएंगी. इतना नहीं जैकलीन जल्द ही हॉलीवुड फिल्मों में अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली हैं.