Viral Video: जैकी श्रॉफ ने बेटी कृष्णा श्रॉफ को यूं किया दुलार, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: दिवाली पार्टी में एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का दुपट्टा ठीक करते नजर आए, बाप-बेटी की बहुत ही शानदार बॉन्डिंग नजर आई.

Viral Video: जैकी श्रॉफ ने बेटी कृष्णा श्रॉफ को यूं किया दुलार, वीडियो हुआ वायरल

दिवाली पार्टी में जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) बेटी कृष्णा श्रॉफ की मदद करते आए नजर

खास बातें

  • दिवाली पार्टी में बेटी कृष्णा श्रॉफ की मदद करते दिखाई दिए जैकी श्रॉफ
  • जैकी श्रॉफ और कृ्ष्णा श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  • अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड सितारों ने मचाई धूम
नई दिल्‍ली:

दिवाली (Diwali 2019) के मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भव्य दिवाली पार्टी आयोजित की थी, जिसमें बॉलीवुड कलाकारों से लेकर कई प्रसिद्ध हस्तियां शामिल हुई थीं. दिवाली पार्टी से जुड़ी कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन इस दिवाली पार्टी के एक वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा. दरअसल, इस वीडियो में बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का दुपट्टा ठीक करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में बाप-बेटी की बहुत ही प्यारी-सी बॉन्डिंग नजर आ रही है.  

मलाइका अरोड़ा ने दिवाली पर बेटे के साथ Photo किया शेयर, तो अर्जुन कपूर के चाचा ने यूं किया रिएक्ट...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा आयोजित दिवाली पार्टी में सभी बॉलीवुड सितारे इंजॉय करते और फोटो क्लिक कराते दिखाई दे रहे थे. वहीं, इस वायरल वीडियो में भी जहां टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) अपनी मम्मी, को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और शक्ति कपूर के साथ फोटो क्लिक करवा रहे थे तो वहीं दूसरी ओर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) अपनी बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का पल्लू ठीक करने में उनकी मदद करते दिखाई दे रहे थे. अकसर बोला जाता है कि पिता और बेटी का प्यार सबसे अलग होता है और वो इस वीडियो में साफ देखने को मिल रहा है. पार्टी में कृष्णा श्रॉफ व्हाइट और रेड लहंगे में दिखाई दे रही हैं. पिता और बेटी के इस वीडियो को देखकर लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

करीना कपूर बहन करिश्मा के साथ यूं मजे से खा रही थीं खीर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के अलावा बॉलवुड के धमाकेदार एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) ने भी अपने लुक और अंदाज से लोगों का खूब ध्यान खींचा. पूरी दिवाली पार्टी में उनके क्लासी लुक ने चार चांद लगाया हुआ था. बता दें कि टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए 300 करोड़ के बॉक्स ऑफिस में भी शामिल हो गई है. खास बात तो यह है कि चौथे हफ्ते में भी फिल्म का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ जल्द ही 'बागी 3' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...