जावेद जाफरी की बेटी अलाविया हैं अल्ट्रा मॉडर्न और खूबसूरत, PHOTOS आईं सामने तो लोगों के उड़ गए होश

धमाल 2 के बाद जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी ने जितनी सुर्खियां नहीं बटोरीं, उससे कहीं ज्यादा सुर्खियां बिना बॉलीवुड में डेब्यू किए जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी इंटरनेट पर छाई अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से बटोर रही हैं.

जावेद जाफरी की बेटी अलाविया हैं अल्ट्रा मॉडर्न और खूबसूरत, PHOTOS आईं सामने तो लोगों के उड़ गए होश

जावेद जाफरी की बेटी अलाविया की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी पिछले कुछ समय से अपने ग्लैमरस फोटोज की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. जी हां, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया बड़ी हो गई हैं और वे किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं दिखतीं. सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें हमेशा छाई रहती हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने के लिए मिलता रहता है. यह कहना गलत नहीं होगा कि धमाल 2 के बाद जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी ने जितनी सुर्खियां नहीं बटोरीं, उससे कहीं ज्यादा सुर्खियां बिना बॉलीवुड में डेब्यू किए जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी इंटरनेट पर छाई अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से बटोर रही हैं.

अलाविया जाफरी ने इसी तरह की अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें वे बड़ी ही ग्लैमरस दिख रही हैं. इनमें से एक फोटो में वे कार में हरे रंग का टॉप पहन कर बैठी हुई नजर आ रही हैं और वे कैमरे की तरफ देख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपने होठों से पाउट वाला पोज दिया हुआ है और वे कैमरे से अलग देख रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने प्री वर्सेज पोस्ट शूट लिखा है. अलाविया जाफरी की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और हार्ट इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी ने उन्हें गॉर्जियस, तो किसी ने क्यूट और स्वीट बताया है.

इससे पहले भी अलाविया जाफरी कई बार बोल्ड फोटोशूट करवा चुकी हैं और सोशल मीडिया में अपनी ये तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. इस तरह से अलाविया हमेशा अपने ग्लैमरस अंदाज को दिखाती रहती हैं. बीते दिसंबर में भी रॉयल ब्लू कलर की ड्रेस में डार्क मूड में अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाकर अलाविया ने इसकी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की थीं. सुनने में आ रहा है कि अपने भाई की तरह ही अलाविया भी बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं.

इसे भी देखें : "लोग मुझे देखना पसंद करते हैं, उनके चेहरे खिल जाते हैं": रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com