IPL 2018 के इस खिलाड़ी को डांसिंग टिप्स देती नजर आईं ‘एक दो तीन’ गर्ल जैकलीन फर्नांडिस, Video Viral

जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आरसीबी के खिलाड़ी यजुर्वेंद्र चहल एक्ट्रेस के सामने हुला हूप करते नजर आ रहे हैं.

IPL 2018 के इस खिलाड़ी को डांसिंग टिप्स देती नजर आईं ‘एक दो तीन’ गर्ल जैकलीन फर्नांडिस, Video Viral

IPL 2018: जैकलीन और चहल.

खास बातें

  • IPL 2018 में बॉलीवुड सेलेब्स का तड़का
  • चहल ने जैकलीन के लिए किया हुला हूप
  • IPL 2018 की ओपनिंग सेरेमनी में छायी थीं जैकलीन
नई दिल्ली:

आईपीएल शुरू हो चुका है और मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात होना शुरू हो गई है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पहला मैच काफी रोमांचक रहा और बाजी सीएसके के हाथ लगी. जहां खेल के मैदान पर काफी रोमांच भरा माहौल बना हुआ है, वहीं मैदान के बाहर भी कम मस्ती नहीं हो रही है. 'बागी 2' में 'एक दो तीन..' सॉन्ग से हंगामा बरपाने वाली जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आरसीबी के खिलाड़ी यजुर्वेंद्र चहल हुला हूप (कमर के जरिये घुमाने वाला रिंग) के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: 'रेस 3' की शूटिंग खत्म कर वापस लौटे सलमान और जैकलीन, कुछ यूं लगाया गले

देखें, Video

इस वीडियो में जैकलीन खड़ी हैं और चहल इस रिंग को अपनी कमर के जरिये घुमाने की कोशिश कर रहे हैं. अपनी फिरकी गेंदबाजी से बड़े-बड़े खिलाड़ियों को घुमा देने वाले चहल यहां कुछ संघर्ष करते नजर आ रहे हैं, और वह इस रिंग को घुमाने में खास सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं.

Baaghi 2 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया कहर, जैकलीन के 'एक दो तीन' का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल

जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में 'रेस 3' की शूटिंग करके अबू धाबी से लौटी हैं. जैकलीन के साथ 'रेस 3' में सलमान खान, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में भी परफॉर्मेंस दी थी. जैकलीन ने कमाल का डांस किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com