इंडियन आइडल 12 के सेट पर ए.आर. रहमान ने खोला राज, फुरसत में सुनते हैं इनके सॉन्ग

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के सेट पर इस वीकेंड एपिसोड में मेहमान के तौर पर नजर आएंगे संगीतकार ए.आर. रहमान (A.R. Rahman) जहां वे कई दिलचस्प राज खोलेंगे.

इंडियन आइडल 12 के सेट पर ए.आर. रहमान ने खोला राज, फुरसत में सुनते हैं इनके सॉन्ग

Indian Idol 12 में नजर आएंगे ए.आर. रहमान (A.R. Rahman)

नई दिल्ली:

मशहूर म्यूजिकल शो इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) के आने वीकेंड वाले में जबरदस्त महा म्यूज़िकल ड्रामा होने वाला है, इस एपिसोड मे मनोरंजन और संगीत से सजी एक शाम देखने को मिलेगी. इस एपिसोड की खास बात यह है कि इस वीकेंड सबसे महान संगीतकारों में से एक, ऑस्कर विजेता ए आर रहमान (A R Rahman) मेहमान बनकर पहुंचेंगे, जो कंटेस्टेंट्स की आवाज का जश्न मनाएंगे और इस शो के बारे में कुछ दिलचस्प किस्से भी बताएंगे. दूसरी ओर, अपने अलग अंदाज में रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) शो को होस्ट करते नजर आएंगे. 

इस शो में जब रित्विक ने ए.आर. रहमान से पूछा कि वह खाली समय में किस तरह का संगीत सुनना पसंद करते हैं, तो रहमान ने कुछ इस अंदाज मे जवाब दिया, "जब भी मैं थका हुआ या फुर्सत में होता हूं तो मैं अंजली और उनकी बहन नंदिनी के क्लासिकल गाने सुनता हूं.' रहमान कहते हैं कि उन्होंने अंजली को यूट्यूब पर सुना है और उन्होंने मेरी फिल्म सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स में प्लेबैक भी किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि, "मैं दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं."


इस पर अंजली ने कहा, "फिल्म सचिन : ए बिलियन ड्रीम्स के लिए मर्द मराठा जैसा गाना गाना मेरे लिए सम्मान की बात थी. यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि स्वयं संगीत के देवता इस सेट पर आए हैं और इतने बड़े मंच पर मेरी तारीफ कर रहे हैं. मैं बेहद खुश और प्रोत्साहित महसूस कर रही हूं और यह मुझे अपने सिंगिंग करियर में कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगा, ताकि मुझे ऐसे और मौके मिल सकें.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बात दें कि, रहमान एक ऐसे कलाकार हैं जिन्हें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. इस सम्मान को पाने वाले रहमान पहले भारतीय व्यक्ति हैं. साथ ही फिल्म स्लम डॉग मिलेनियर में उनके संगीत के लिए ऑस्कर पुरस्कार (Oscar awards) प्राप्त करने वाले भारतीय भी ए. आर. रहमान ( A R Rahman) ही हैं. इसी फिल्म के गीत 'जय हो' के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ साउंडट्रैक कंपाइलेशन और सर्वश्रेष्ठ फिल्मी गीत की श्रेणी में ग्रैमी पुरस्कार भी मिले हैं.