इन टॉप 10 फिल्मों का फैंस को है इंतजार, आईएमडीबी की लिस्ट में बाजी मार ले गई बड़े मियां छोटे मियां, पढ़ें और कौन सी फिल्में हैं शामिल

आईएमडीबी की लिस्ट में उन टॉप 10 फिल्मों का इशारा मिल गया है, जिनका फैन्स को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. इस लिस्ट में टॉप पर बड़े मियां छोटे मियां का नाम शामिल है. पढ़ें बाकी की नौ फिल्में हैं कौन सी.

इन टॉप 10 फिल्मों का फैंस को है इंतजार, आईएमडीबी की लिस्ट में बाजी मार ले गई बड़े मियां छोटे मियां, पढ़ें और कौन सी फिल्में हैं शामिल

आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवी ऐंड शो की लिस्ट

नई दिल्ली:

अगर आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवी ऐंड शो की बात करें तो इस बार टक्कर का मुकाबला है. यह मुकाबला साउथ और बॉलीवुड के बीच है. इस टॉप 10 की लिस्ट में हिंदी और साउथ की बराबर की फिल्में हैं. लेकिन पहले नंबर पर बाजी मारने में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने बाजी मारी है. बीएमसीएम को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और इसमें साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन प्रलय के किरदार में नजर आएंगे. वहीं टॉप 10 की इस लिस्ट में 'फैमिली स्टार' दूसरे नंबर पर है. फिल्म में विजय देवरकोंडा, मृणाल ठाकुर और दिव्यांशा कौशिक लीड रोल में हैं.

आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवी ऐंड शो की लिस्ट में तीसरे नंबर प्रभास की कल्कि 2898 एडी है. ये एक एक्शन फिल्म है और इसमें अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं. इसके चौथे नंबर पर जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी भी इस फेहरिस्त में शामिल है. पांचवें नंबर पर 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' है, जिसे संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा छठे नंबर पर दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अमर सिंह चमकीला है. फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा.

आईएमडीबी की मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवी ऐंड शो की लिस्ट में सातवें नंबर फाहद फासिल की फिल्म आवेशम का नंबर आता है. इसके बाद अजय देवगन की मैदान है जो आठवें नंबर पर है और यह 10 अप्रैल को सिनेमाघरो में रिलीज होगी. नौवें नंबर पर पोन ओंद्रू कांदेन है. दसवें नंबर पर दुकान है जिसे सिद्धार्थ सिंह और गरिमा वाहल ने डायरेक्ट किया है. इस तरह आईएमडीबी की इस टॉप 10 की लिस्ट में बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों का मिक्स देखने को मिल रहा है.

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com