अगर टाइगर 3 में ऋतिक रोशन का नहीं, होता इन सुपरस्टार का कैमियो तो श्योर शॉट फिल्म कर जाती 1000 करोड़ का कलेक्शन

टाइगर 3 अभी तक 500 करोड़ रुपये का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. लेकिन टाइगर 3 में एक चीज ऐसी थी, जिसे मेकर्स अगर करते तो सलमान खान की यह फिल्म पक्का 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन करती.

अगर टाइगर 3 में ऋतिक रोशन का नहीं, होता इन सुपरस्टार का कैमियो तो श्योर शॉट फिल्म कर जाती 1000 करोड़ का कलेक्शन

टाइगर 3 में होता ये सीन पर पक्का कमाती 1000 करोड़ रुपये

नई दिल्ली:

टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. रिलीज से पहले तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स और फैंस को उम्मीद थी कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की यह फिल्म पठान जितने 1000 करोड़ रुपये कमाएगी. हालांकि टाइगर 3 अभी तक 500 करोड़ रुपये का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई है. लेकिन टाइगर 3 में एक चीज ऐसी थी, जिसे मेकर्स अगर करते तो सलमान खान की यह फिल्म पक्का 1000 करोड़ रुपये का कलेक्शन करती. दरअसल टाइगर 3 के लास्ट में ऋतिक रोशन का पोस्ट क्रेडिट सीन दिखाया गया है. एक्टर का यह सीन वाईएफआर स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म वॉर 2 से जुड़ा हुआ है. 

इस सीन में ऋतिक रोशन शानदार एक्शन करते दिखाई दिए थे. जिसे खूब पसंद किया गया, लेकिन वॉर 2 की जगह पर अगर टाइगर वर्सेस पठान का पोस्ट क्रेडिट सीन होता जो जाहिर है कि सलमान खान की टाइगर 3 पक्का 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती थी. क्योंकि जब पठान की रिलीज के बाद जब फिल्म टाइगर वर्सेस पठान की घोषणा की गई थी तो इसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वहीं शाहरुख और सलमान खान के फैंस भी फिल्म में इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर टाइगर 3 को फैंस का काफी समय से इंतजार था. वहीं दीवाली के दिन बॉक्स ऑफिस पर फैंस ने भाईजान की फिल्म पर खूब प्यार लुटाया. बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 17वें दिन सलमान खान की फिल्म ने 1.86 करोड़ की कमाई अपने नाम की है. इसके बाद फिल्म का भारत में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 275.86 करोड़ हो गया है. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 446 करोड़ और इंडिया ग्रॉस 328.8 हो गया है.