इब्राहिम अली खान ने बिना टी-शर्ट दिया पोज तो बहन सारा अली खान ने पकड़ लिया अपना सिर- देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की क्रिसमस (Christmas) सेलिब्रेशन के दौरान की फोटो हुईं वायरल...

इब्राहिम अली खान ने बिना टी-शर्ट दिया पोज तो बहन सारा अली खान ने पकड़ लिया अपना सिर- देखें Photos

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के पोज पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने दिया रिएक्शन

खास बातें

  • क्रिसमस पर यूं नजर आए सारा और इब्राहिम
  • इब्राहिम अली खान ने बिना टी-शर्ट दिया पोज तो एक्ट्रेस ने पकड़ लिया सर
  • सारा अली खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में क्रिसमस (Christmas) को लेकर काफी क्रेज देखने को मिला. खासकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और उनके भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) क्रिसमस के मौके पर बहुत एक्साइटेड दिखाई दिए. सारा अली खान और इब्राहिम अली खान ने क्रिसमस पार्टी (Christmas Party) में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरीं. क्रिसमस पर सारा अली खान ने इब्राहिम अली खान के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर कीं, जिसमें दोनों ही भाई-बहन का अंदाज काफी क्यूट और शरारती किस्म का लगा. सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

इस साल फिल्म इंडस्ट्री के इन दिग्गज कलाकारों ने कहा अलविदा, फैन्स के दिलों पर करते थे राज...

इस फोटो में जहां सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ग्रे टी-शर्ट और ट्राउजर में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में सारा और इब्राहिम का अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस की आखिरी फोटो में तो दोनों भाई-बहन के पोज ने लोगों को हैरान ही कर दिया. दरअसल, इस फोटो में इब्राहिम अली खान बिना टी-शर्ट खड़े हैं, जिसपर सारा अली खान अपने सिर पर हाथ रखकर रिएक्शन देती हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने अपने फैंस को क्रिसमस पार्टी की ढेर सारी बधाइयां भी दीं.

तैमूर अली खान के साथ इन नन्हे स्टार किड्स का भी रहा जलवा, कोई हुआ गुस्सा तो किसी ने पढ़ा गायत्री मंत्र- Video

बता दें कि बीती रात बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने घर पर क्रिसमस की पार्टी दी. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद थे, जिसमें मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), करण जौहर, सारा अली खान (Sara Ali Khan) और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी नजर आए. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ 'आज कल' में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...