Hungama 2 Trailer: रिलीज हुआ 'हंगामा 2' का जबरदस्त ट्रेलर, लोटपोट होने पर हो जाएंगे मजबूर- देखें Video

Hungama 2 Trailer: शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और राजपाल यादव की फिल्म 'हंगामा 2' का ट्रेलर का रिलीज कर दिया गया है.

Hungama 2 Trailer: रिलीज हुआ 'हंगामा 2' का जबरदस्त ट्रेलर, लोटपोट होने पर हो जाएंगे मजबूर- देखें Video

Hungama 2 Trailer: 'हंगामा 2' का जबरदस्त ट्रेलर आउट

नई दिल्ली:

Hungama 2 Trailer: शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, राजपाल यादव और मीजान जाफरी स्टारर फिल्म 'हंगामा 2' का ट्रेलर एक जुलाई यानी गुरुवार को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है. 18 साल के लंबे अंतराल के बाद 'हंगामा 2' ढेर सारी मस्ती, उलझनों और मनोरंजन से भरे पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि दो परिवारों के बीच उलझे रिश्तों को हास्य के रंग में रंग कर मेकर्स ने दर्शकों के सामने परोसा है.


 'हंगामा 2'  को ट्रेलर में देखा जा सकता है कि पहला परिवार है तिवारी का जिसमें एक ईर्ष्यालु पति के साथ शामिल है. एक खूबसूरत पत्नी और कपूर परिवार में है एक सेवानिवृत्त सेना के कर्नल के साथ उनके दो बेटे और पोते-पोतियां. कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब एक युवा मासूम लड़की, एक नाजायज बच्चे के साथ दरवाजे पर आ धमकती है. और सवाल उठता है कि  इस बच्चे का पिता कौन है? राधे श्याम तिवारी की भूमिका को दोहराते हुए परेश रावल 'हंगामा 2' में अपनी प्यारी पत्नी, अंजलि तिवारी के साथ एक बार फिर दिलचस्प अंदाज में नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंजलि तिवारी की भूमिका में इस बार दर्शकों का दिल चुराएंगी सर्वोत्कृष्ट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा. इस अफरातफरी के बीच एक आदर्श बेटे की भूमिका निभा रहे हैं मीजान जाफरी और उनके साथ हैं प्रणिता सुभाष, जो दक्षिण भारतीय सिनेमा में एक शानदार करियर के बाद हंगामा 2 से बॉलीवुड में दस्तक दे रही हैं. हंगामा 2 में भारत के कॉमेडी किंग जॉनी लीवर के साथ राजपाल यादव और आशुतोष राणा भी हैं. पहली बार इनकी तिकड़ी को एक साथ कॉमेडी करते देखना दर्शकों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होगा. यह फिल्म 23 जुलाई 2021 डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी.