शिल्पा शेट्टी ने फैन्स से 'हंगामा 2' देखने की अपील की, बोलीं- 'फिल्म को नुकसान ना हो...'

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) रिलीज हो चुकी है. उन्होंने फैन्स से इसे देखने की अपील की है.

शिल्पा शेट्टी ने फैन्स से 'हंगामा 2' देखने की अपील की, बोलीं- 'फिल्म को नुकसान ना हो...'

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) रिलीज हो चुकी है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकती है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने प्रशंसकों से उनकी नयी कॉमेडी फिल्म 'हंगामा 2' देखने और अश्लील फिल्मों के मामले में अपने पति व्यवसायी राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद फिल्म को नुकसान नहीं होने देने का आग्रह किया.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को अपराध शाखा ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से उन्हें प्रसारित करने से संबंधित मामले में सोमवार रात गिरफ्तार किया था. शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत ने कुंद्रा की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) शुक्रवार को स्टीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई. उन्होंने कहा कि प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म पूरी टीम के अथक परिश्रम का परिणाम है और फिल्म को नुकसान नहीं होना चाहिए.


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने ट्वीट किया, ''मैं योग पर विश्वास करती हूं और योगासन करती हूं. एकमात्र स्थान जहां जीवन मौजूद है, वह वर्तमान क्षण है. 'हंगामा 2' (Hungama 2)  में पूरी टीम के अथक प्रयास शामिल हैं. फिल्म को नुकसान नहीं होना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि फिल्म 'हंगामा 2' फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, आशुतोष राणा, मनोज जोशी, प्रणीता और मीजान जाफरी जैसे सितारे हैं.