'हंगामा 2' की एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष ने पति के पैर धोते हुए शेयर की फोटो तो फैंस का यूं आया रिएक्शन

'हंगामा 2' की एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष ने हाल ही में अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी, जहां वह एक अनुष्ठान के दौरान अपने पति नितिन राजू के चरणों के पास बैठी हैं. उनके इस पोस्ट के बाद इंटरनेट पर विवाद छिड़ गया है.

'हंगामा 2' की एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष ने पति के पैर धोते हुए शेयर की फोटो तो फैंस का यूं आया रिएक्शन

'हंगामा 2' की एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष ने पति के पैर धोते हुए शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

'हंगामा 2' की एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष ने हाल ही में अपनी तस्वीरें पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर एक बहस छेड़ दी, जहां वह एक अनुष्ठान के दौरान अपने पति नितिन राजू के चरणों के पास बैठी हैं. उनके इस पोस्ट के बाद इंटरनेट पर विवाद छिड़ गया है. कई यूजर्स ने एक्ट्रेस की आलोचना करते हुए कहा है कि अब महिलाओं को ग्रो करना चाहिए. वहीं कई नेटिज़न्स ने प्रणिता तारीफ की है. वहीं कुछ लोगों ने पुरुषों से पूछा कि क्या वे महिलाओं के पैर धोएंगे. अब हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रणिता सुभाष ने अपने पोस्ट को लेकर कड़ी आलोचना पर रिएक्शन दिया है. 

टाइम्स टीवी से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि वह एक एक्ट्रेस हैं और ग्लैमर वर्ल्ड से हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपने संस्कारों का पालन का नहीं करती. वह इन अनुष्ठानों को देख कर बड़ी हुई हैं. हालांकि अधिकतर लोगों ने उनके पोस्ट पर अच्छे कमेंट्स किए. वहीं निगेटिव कमेंट वह इग्नोर करती हैं. मेरे परिवार, कजिन, पड़ोसियों और दोस्तों ने भी ऐसा किया है. मैंने पिछले साल भी पूजा की थी, जब मेरी नई शादी हुई थी, लेकिन तब तस्वीर शेयर नहीं की.

उन्होंने बताया कि वह दिल से एक पारंपरिक लड़की रही है और मूल्यों, रीति-रिवाजों और परिवार से जुड़ी हर चीज से प्यार करती है. जब प्रणिता से पूछा गया कि केवल पत्नी ही पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना क्यों करती है, तो उन्होंने कहा, "यह शायद ही बहस का मुद्दा है. हम सभी एक दूसरे के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 28 जुलाई को भीमना अमावस्या के अवसर पर प्रणिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति के पास बैठकर अनुष्ठान करते हुए तस्वीरें पोस्ट कीं. तस्वीरों में वह पूजा की थाली के साथ फर्श पर बैठी और अनुष्ठान के रूप में अपने पति के पैर धो रही थी. कहा जा रहा है कि यह त्योहार हिंदू महिलाएं अपने पति और परिवार के अन्य पुरुष सदस्यों की लंबी उम्र के लिए मनाती हैं.