ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और गर्लफ्रेंड सबा आजाद दिखीं साथ, बेटे की पार्टी में किया खूब इंजॉय

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बेटे ऋहान हाल ही में 18 साल के हो गए हैं. बेटे के बर्थडे पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन और गर्लफ्रेंड सुजैन एक साथ पार्टी करती दिखीं.

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और गर्लफ्रेंड सबा आजाद दिखीं साथ, बेटे की पार्टी में किया खूब इंजॉय

सबा आजाद और सुजैन एक साथ आईं नजर

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बेटे ऋहान हाल ही में 18 साल के हो गए हैं. रोशन फैमिली ने उनका बर्थडे गोवा में मनाया इस पार्टी में ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी शामिल हुईं. रविवार (31 मार्च) को उन्होंने इंस्टाग्राम पर सुजैन को पार्टी में इन्वाइट करने के लिए थैंक्यू कहा. सुजैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबा के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस पोस्ट में खुलासा किया गया कि वह उन्हें साबू कहकर बुलाती हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “@सबा, आपके प्यार के लिए थैंक्यू डार्लिंग साबू.” सबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो रीशेयर करते हुए लिखा, "अब तक के सबसे अच्छे टाइम के लिए थैंक्यू सूज". दूसरी तस्वीरों में ऋतिक, जायद खान और दूसरे स्टार्स नजर आए.

ऋहान के जन्मदिन पर सुजैन ने इंस्टाग्राम पर सालों की अपने यादगार पलों की एक प्यारी सी रील शेयर की. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "18वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे रे. आप अपने जन्म के दिन से ही मेरी ताकत, दृढ़ संकल्प, प्रेरणा रहे हैं. आपका दिल, आपकी आत्मा ने मुझे बनाया है मैं आज जो हूं. आपके जीवन का बेस्ट टाइम अब शुरू हो रहा है."

सबा आजाद और सुजैन

पिछले साल इंडिया टुडे से बात करते हुए सबा ने अपने और ऋतिक के रिश्ते को पब्लिक करने के बाद से नफरत मिलने के बारे में कहा कि उन्हें इससे उबरने में समय लगा. उन्होंने कहा, “मुझे ऐसी जगह पर आने में काफी समय लग गया जहां मैं बाकी सभी चीजों को व्हाइट नॉइस मानती हूं क्योंकि नफरत क्लियर है. मैं पत्थर की नहीं बनी हूं. ऐसे भी दिन आते है जब कोई तुम अटैक करता है. तुम्हें बुरा महसूस होता है. ऐसे भी दिन आते हैं जब आप जागते हैं और सोचते हैं कि 'मैंने किसी के साथ क्या किया?' 'मैंने आपके साथ क्या किया?' 'मैं अपनी जिंदगी जी रहा हूं, आप अपनी जिंदगी जिएं.'

इस साल की शुरुआत में ऋतिक, सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में नजर आए. वह जल्द ही वॉर 2 में मेजर कबीर के रोल में वापसी करेंगे. यह जूनियर एनटीआर की बॉलीवुड में पहली फिल्म होगी. सबा की बात करें तो वो पिछले साल अमेजन प्राइम मिनी सीरीज की वेब-सीरीज 'हूज योर गाइनैक' और 'म्यूजिकल सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज' में नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com