Housefull 4 Box Office Collection Day 9: छठ पूजा पर छाया अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का जादू, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने पर्दे पर धमाल मचाया हुआ है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 9: छठ पूजा पर छाया अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का जादू, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • छठ पर कायम रहा 'हाउसफुल 4' का धमाका
  • अक्षय कुमार की फिल्म ने बिखेरा जादू
  • फिल्म ने अब तक किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 9 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' ने पर्दे पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन हो गए हैं लेकिन 'हाउसफुल 4' की  कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है और उसकी कमाई में अभी तक कोई कमी देखने को नहीं मिली है.  अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने छठ पूजा के दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 9) ने शनिवार को करीब 9.50 से 10  करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म ने नौ दिनों में 155.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'हाउसफुल 4' जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

Terminator Dark Fate Box Office Collection Day 1: अरनॉल्ड श्वार्जनेगर की फिल्म 'टर्मिनेटर डार्क फेट' ने ली बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़


धनतेरस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बॉबी देओल (Boby Deol) की 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' पहले दिन 19.08 करोड़, दूसरे दिन 18.81, तीसरे दिन 15.33 करोड़, चौथे दिन 34.56, पांचवे दिन 24 करोड़ और छठे दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 9) को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, मुंबई, पूणे और बैंगलोर जैसे शहरों में फिल्म का प्रदर्शन इन राज्यों के मुकाबले थोड़ा फीका रहा.

यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग 'ठुमका' हुआ रिलीज, जबरदस्त अंदाज में नजर आए एक्टर


'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 9) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...