हिना खान ने 'बॉस लेडी' अवतार में कराया फोटोशूट, एक्ट्रेस के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल- देखें Photos

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

हिना खान ने 'बॉस लेडी' अवतार में कराया फोटोशूट, एक्ट्रेस के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल- देखें Photos

हिना खान (Hina Khan)

खास बातें

  • हिना खान की ग्लैमरस फोटो हुई वायरल
  • लेटेस्ट फोटोशूट में हिना खान का दिखा 'बॉसी' लुक
  • हिना खान का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से लेकर वेब सीरीज (Web Series) तक में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. हिना खान (Hina Khan) हमेशा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. हाल ही में हिना खान ने पर्पल कलर की ड्रेस में बॉसी पोज देते हुए फोटो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस का लुक और स्टाइल वाकई जबरदस्त लग रहा है. हिना के इस फोटो पर अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

यह पहली बार नहीं है जब हिना खान (Hina Khan) ने अपने लुक्स और स्टाइल से यूं सुर्खियां बटोरी हों. इससे पहले भी हिना खान ने फोटोशूट करवाते हुए कई वीडियो और फोटो शेयर कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर किया था था जिसमें वह स्विमिंग पूल के किनारे ग्लैमरस पोज में नजर आईं थी. हिना खान अकसर अपनी लेटेस्ट फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. 

हिना खान (Hina Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस बतौर सीनियर बिग बॉस 14 में नजर आई थीं. इस शो में हिना खान के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने भी एंट्री की थी. इससे पहले हिना खान ने नागिन पांच में अपने अंदाज से धमाल मचा दिया था. एक्ट्रेस भले ही शो के 3 एपिसोड में दिखाई दीं, लेकिन उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. बता दें कि इस साल हिना खान बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com