'हिना' से सुपरस्टार बनी पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार अब दिखती हैं ऐसीं, पहचानना होगा मुश्किल

फिल्म में ऋषि कपूर के साथ नजर आईं इस एक्ट्रेस का नाता पाकिस्तान से रहा है. ‘हिना’ इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी. इसके बाद भी उन्होंने कई एक फिल्मों में काम किया. क्या आप जानते हैं कि ये अभिनेत्री आज कहां है और अब कैसी दिखती हैं.

'हिना' से सुपरस्टार बनी पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार अब दिखती हैं ऐसीं, पहचानना होगा मुश्किल

हिना में ऋषि कपूर के साथ काम कर चुकीं जेबा का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

साल 1991 में आई फिल्म 'हिना' में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जेबा बख्तियार तो आपको याद ही होंगी. बेहद मासूम सा चेहरा, खूबसूरत सी मुस्कान और काले घुंघराले बाल जेबा की बेपनाह सुंदरता को देख हर कोई उनका फैन बन गया था. फिल्म में ऋषि कपूर के साथ नजर आईं इस एक्ट्रेस का नाता पाकिस्तान से रहा है. ‘हिना' इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी. इसके बाद भी उन्होंने कई एक फिल्मों में काम किया. क्या आप जानते हैं कि ये अभिनेत्री आज कहां है और अब कैसी दिखती हैं, चलिए आपको बताते हैं.

रणधीर कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म 'हिना' ने जेबा को खूब शोहरत और नाम दिया. इस फिल्म से सुपरस्टार बन चुकीं जेबा ने इसके बाद भी बॉलीवुड की कई फिल्में कीं, लेकिन उन्हें वो सफलता दोबारा नहीं मिली.

जैकी श्रॉफ के साथ जेबा फिल्म 'स्टंटमैन' में और संजय दत्त के साथ ‘जय विक्रांता' में नजर आईं, लेकिन उन्हें इन फिल्मों में वह पॉपुलैरिटी नहीं हासिल हुई, जो हिना में मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड में करियर खत्म हो जाने के बाद वह पाकिस्तान चली गई और वहां सोहेल खान लेगानी नाम के शख्स से शादी की. जेबा इन दिनों पाकिस्तान में टीवी सीरियल डायरेक्ट कर रही हैं.

अन्य खबरें