अवॉर्ड लेने जा रही थीं हेमा मालिनी, पांव से निकला सैंडल, शाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा आज भी बार-बार क्लिक होता है ये वीडियो

हेमा मालिनी और शाहरुख खान का ये पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस उन्हें जेंटलमैन कहते हुए दिख रहे हैं.

अवॉर्ड लेने जा रही थीं हेमा मालिनी, पांव से निकला सैंडल, शाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा आज भी बार-बार क्लिक होता है ये वीडियो

शाहरुख़ खान हेमा मालिनी का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोगों को अपने कहता है सुना होगा कि शाहरुख खान जैसा हम्बल और जेंटलमैन इंसान कोई नहीं है. जब वो किसी से मिलते हैं तो पूरे दिल और शिद्दत के साथ मिलते हैं, इतना ही नहीं अगर शाहरुख के घर भी कोई आता है तो वो उन्हें खुद ही रिसीव और सी ऑफ करने आते हैं. शाहरुख खान का यही नेचर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में दूसरों से अलग बनाता है. ऐसे में आज हम आपको दिखाते हैं शाहरुख खान का एक ऐसा ही वीडियो जिसमें उनकी जेंटलमैन क्वालिटी साफ नजर आ रही है और इसे देखकर आप भी कहेंगे कि रील नहीं ये तो रियल लाइफ हीरो भी हैं. 

हेमा मालिनी की सैंडल उठाते नजर आए शाहरुख 

इंस्टाग्राम पर srkian_rutu नाम से बने पेज पर शाहरुख खान का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया गया है. ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान का है जहां पर शाहरुख खान हेमा मालिनी का हाथ पकड़े उन्हें सीढ़ियों से ऊपर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन अचानक से हेमा मालिनी लड़खड़ा जाती हैं और उनके पैर से सैंडल निकल जाता है. ऐसे में शाहरुख खान खुद अपने हाथ से हेमा जी की सैंडल उठाते हैं और बड़े ही प्यार से उन्हें अवॉर्ड फंक्शन के मंच पर लेकर जाते हैं. 

वायरल हुआ शाहरुख और हेमा जी का वीडियो 

शाहरुख खान की हंब्लनेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लगभग 2 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो में जिस तरह से शाहरुख हेमा जी की सैंडल उठा रहे हैं उसे देखकर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं कि इतनी सक्सेस मिलने के बाद भी शाहरुख का हम्बल होना वाकई दिल को छू लेने वाला है. एक अन्य यूजर ने लिखा ये एक सच्चे जेंटलमैन है. एक यूजर ने लिखा कि माशा अल्लाह मेरे हमेशा से पसंदीदा शाहरुख.

वर्क फ्रंट 

शाहरुख खान ने पिछले साल जवान, पठान, डंकी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में की और अब शाहरुख जवान-2, ऑपरेशन खुखरी, सारे जहां से अच्छा और ब्रह्मास्त्र 2 की शूटिंग में बिजी है. यह फिल्म 2025 के बीच में रिलीज की जाएगी, जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां