बेहद खूबसूरत हैं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की 10 तस्वीरें, शोले के सेट से है चौथी तस्वीर, फैंस कहेंगे- जोड़ी हिट है और हमेशा रहेगी

अगर आप भी सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के फैन हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं बॉलीवुड के स्टार कपल की 10 ऐसी तस्वीरें, जिन्हें आपने नहीं देखा होगा.

बेहद खूबसूरत हैं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की 10 तस्वीरें, शोले के सेट से है चौथी तस्वीर, फैंस कहेंगे- जोड़ी हिट है और हमेशा रहेगी

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की नहीं देखी होंगी ये 10 तस्वीरें

नई दिल्ली:

शोले फिल्म के वीरु और बसंती की जोड़ी यानी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक हैं. दोनों की शादी को कई साल बीत चुके हैं. लेकिन आज भी फैंस उनकी लव स्टोरी को याद किए बिना नहीं रह पाते. शोले, शराफत, ड्रीम गर्ल, तुम हसीन मैं जवान, शोले, सीता और गीता, अलीबाबा और 40 चोर जैसी फिल्मों में दोनों ने साथ काम करके फैंस के दिलों में रील लाइफ में जगह बनाई तो वहीं रियल लाइफ में अपनी लव स्टोरी से फैंस का ध्यान खींचा. इसी के चलते आज हम आपके लिए बॉलीवुड पॉपुलर कपल की 10 ऐसी तस्वीरें, जिसे देखकर फैंस की यादें ताजा हो जाएगी और वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. पहली तस्वीर में आप धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को बॉलीवुड के स्टार्स के साथ देख सकते हैं, जिसमें हेमा मालिनी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

तीसरी तस्वीर भी हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की फिल्म जुगनू से है, जिसमें दोनों को सीन शूट करते हुए देखा जा सकता है. 

चौथी तस्वीर शोले फिल्म के सेट से है. जहां अमिताभ बच्चन कैमरा लिए धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की तस्वीर खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसे फैंस का प्यार मिल रहा है. 

गौरतलब है धर्मेंद्र इन दिनों सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के फंक्शन का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इन फंक्शन में सुपरस्टार की दूसरी पत्नी यानी हेमा मालिनी और उनकी बेटियां ईशा और अहाना देओल हिस्सा बनती नहीं दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा