हर्षाली मल्होत्रा ने वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं भूखी रह सकती हूं, लेकिन चुप नहीं' फैंस बोले- हां पूरी फिल्म में चुप ही तो थीं..

बजरंगी भाईजान से फेमस हुईं हर्षाली मल्होत्रा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वे अपनी चुप्पी को लेकर बा़त कह रही हैं. इंटरनेट पर उनका यह वीडियो खास पसंद किया जा रहा है

हर्षाली मल्होत्रा ने वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं भूखी रह सकती हूं, लेकिन चुप नहीं' फैंस बोले- हां पूरी फिल्म में चुप ही तो थीं..

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है हर्षाली मल्होत्रा का ये वीडियो

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गया हर्षाली का ये वीडियो
  • बजरंगी भाईजान फिल्म में मुन्नी के किरदार में आईं थीं नजर
  • वीडियो पर फैंस के जमकर आ रहे हैं कमेंट
नई दिल्ली:

हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 13 साल की कम उम्र में ही उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. हर्षाली के फोटो और वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में वे अपनी चुप्पी को लेकर अपने फैंस से बात कर रही हैं. उनके बात कहने का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.  इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सोशल मीडिया पर छा गया हर्षाली का ये वीडियो 
हाल ही में मुन्नी फेम हर्षाली मल्होत्रा  (Harshaali Malhotra Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वे ब्लैक कलर के टॉप में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वे कहती हैं कि "मैं भूखी रह सकती हूं, लेकिन चुप नहीं" जिसके बाद फैंस की वीडियो पर लगातार प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने कहा 'हां अब मत रहना चुप पूरी फिल्म में चुप ही थीं.' वहीं दूसरे यूजर ने फनी इमोजी बना हर्षाली की जमकर तारीफ की. 


बजरंगी भाईजान फिल्म से हुईं पॉपुलर
आपको बता दें कि साल 2015 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में 'मुन्नी' के किरदार में नजर आने वाली हर्षाली मल्होत्रा को अब पहचान पाना मुश्किल है, लेकिन पूरी फिल्म में उनके द्वारा बोले गए एक डायलॉग ने उन्हें पॉपुलर बना दिया.  हर्षाली की क्यूटनेस फैंस के दिलों को छू जाती है. यही वजह है कि वे लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com