हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के घर आने वाला है नया मेहमान, तो एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी ने यूं किया रिएक्ट

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) जल्द बनने वाले हैं माता-पिता, तो एक्स बॉयफेंड अली गोनी (Aly Goni) का यूं आया रिएक्शन.

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के घर आने वाला है नया मेहमान, तो एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी ने यूं किया रिएक्ट

नताशा स्टेनकोविक (Natasa) की प्रैग्नेंसी की खबर पर अली गोनी का आया रिएक्शन

खास बातें

  • हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक जल्द बनने वाले हैं माता-पिता
  • अली गोनी ने यूं किया रिएक्ट
  • अली गोनी ने नताशा के पोस्ट पर किया कमेंट
नई दिल्ली:

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) को लेकर हाल ही में बहुत बड़ी खबर सामने आई. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सबको चौंका दिया था. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ कुछ फोटो शेयर किए थे, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि जल्द ही उनके घर नया मेहमान आने वाला है. हार्दिक पांड्या ने पोस्ट करते हुए कहा, "नताशा और मेरा सफर बेहद ही अच्छा रहा है और अब यह आगे बहुत अच्छा होने वाला है."

हार्दिक पांड्या (Hardin Pandya) ने आगे लिखा, "एक साथ हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं." हार्दिक पांड्या के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की लाइन गई थी. अब इस खबर पर नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी का रिएक्शन आया है. अली ने नताशा (Natasa Stankovic) के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "गॉड ब्लेश यू." अली गोनी (Aly Goni) का यह कमेंट खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) एक्ट्रेस के साथ- साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने में भी नजर आई हैं.