Happy Independence Day: ब्रिटिश संसद के बाहर विवेक ओबेरॉय के परिवार संग फहराया तिरंगा झंडा, कहा- 'सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा'

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने परिवार के साथ 75वें स्वतंत्रता दिवस बेहद खास और शानदार तरीके से मनाया. उन्होंने विदेश में भारतीय ध्वज फहराकर 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया है.

Happy Independence Day: ब्रिटिश संसद के बाहर विवेक ओबेरॉय के परिवार संग फहराया तिरंगा झंडा, कहा- 'सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा'

विवेक ओबेरॉय

नई दिल्ली:

पूरे देश 75वें स्वतंत्रता दिवस के रंग में सराबोर है. हर कोई आजादी के इस खास दिन को अपने अंदाज में मना रहा है. बॉलीवुड के बहुत से सितारे आजादी के इस दिन अपने-अपने अंदाज में मना रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने अपने परिवार के साथ 75वें स्वतंत्रता दिवस बेहद खास और शानदार तरीके से मनाया. उन्होंने विदेश में भारतीय ध्वज फहराकर 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया है. अपनी इस आजादी के जश्न की तस्वीरों को विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

विवेक ओबेरॉय सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. तस्वीर में विवेक ओबेरॉय ने अपने बच्चों और पत्नी के साथ लंदन में ब्रिटिश संसद भवन के बाहर भारतीय तिरंगा झंडा फहराया है. वीडियो में विवेक ओबेरॉय अपने बेटा और बेटी के साथ खड़े होकर खास बात भी कहते हैं. 

वह कहते हैं, 'एक जमाना था जब हम हिंदुस्तान में ही अपना झंडा नहीं लहरा सकते थे. आज हमारे शहीदों की शहादत और कुर्बानी की वजह से हम हर भारतीय गर्व से दुनिया के किसी भी कोने में अपना झंडा रहा सकता है.' इस वीडियो के साथ विवेक ओबेरॉय ने कैप्शन में लिखा, सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा. कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहां हैं, हम किससे मिलते हैं, हम कैसे रहते हैं, हम अपनी भारतीय जड़ों को कभी नहीं भूल सकते. एक विदेशी भूमि में अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाना और तिरंगा फहराते हुए अपने परिवार के साथ गर्व से झूमना! जय हिन्द. सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई ! लेहरा दो.' सोशल मीडिया पर विवेक ओबेरॉय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेबीमून एंजॉय कर मुंबई लौटे Parents To Be आलिया-रणबीर कपूर