खुशियां या सिर्फ कामयाबी, क्या चाहते हैं आप- नहीं कर पा रहे हैं फैसला तो देख लीजिए नेटफ्लिक्स की 'हंगर'

Netflix Hunger Movie Review: नेटफ्लिक्स पर हंगर मूवी रिलीज हुई है. यह कहानी एक शख्स और उसके साथ जुड़ने वाली एक मध्यमवर्गीय लड़की है. फिल्म इतनी शानदार है नेटफ्लिक्स इंडिया टॉप 10 में शामिल है.

खुशियां या सिर्फ कामयाबी, क्या चाहते हैं आप- नहीं कर पा रहे हैं फैसला तो देख लीजिए नेटफ्लिक्स की 'हंगर'

Netflix Hunger Movie Review: जानें कैसी है नेटफ्लिक्स फिल्म हंगर

नई दिल्ली:

अगर आपसे पूछा जाए कि आप सिर्फ कामयाबी चाहते हैं या खुशियां, तो आप क्या फैसला लेंगे? यह किसी के लिए भी मुश्किल सवाल हो सकता है. इसी सवाल का जवाब देती हैं नेटफ्लिक्स की थाई फिल्म 'हंगर.' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई यह फिल्म खूब पसंद की जा रही है. यह एक जुनूनी शेफ और किचन के अंदर होने वाले ड्रामा को लेकर बनाई गई फिल्म है. नेटफ्लिक्स की भारत में टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में थाई फिल्म हंगर दसवें नंबर पर है. दिलचस्प यह है कि फिल्म हिंदा डब में नहीं है फिर भी इसे खूब देखा जा रहा है. 

नेटफ्लिक्स फिल्म 'हंगर' की कहानी शेफ पॉल की है. जो अमीर लोगों के बीच पॉपुलर है. जो अपने परफेक्शन और करियर को लेकर जुनूनी है. जिसके लिए वह किसी की भी नहीं सुनता और सामने वाले का अस्तित्व उसके लिए कोई मायने नहीं रखता. फिर उसकी नजर अपने खानदारी रेस्तरां को चलाने वाली लड़की पर पड़ती है जो इस रेस्तरां में नूडल बनाती है. इस तरह शेफ से उसे मौका मिलता है और वह अपनी तकदीर को बदलने के लिए कदम बढ़ाती है. लेकिन अमीरों की दुनिया, उनके प्रपंच और झूठी हंसी-बातों के चलते उस लड़की को शॉक लगता है. वह ऐसी नकली दुनिया में खुद को फिट नहीं पाती है जहां एक दूसरे को गिराने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. 

नेटफ्लिक्स फिल्म 'हंगर' को सितीसिरी मोंकोलसिरी ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म शेफ पॉल के किरदार में नोपैची चायैनम और चुटीमॉन च्योंगखैरोनसुकीयिंग लीड रोल में हैं. दोनों की एक्टिंग शानदार है, उन्होंने इमोशंस को शानदार तरीके से परदे पर उतारा है. चुटीमॉन ने जो डर, सहमापन और फिर आत्मविश्वास अपने किरदार में पिरोया है, वो फिल्म खत्म होने के बाद काफी समय तक दर्शकों के साथ रहने वाला है. फिर शेफ और किचन ड्रामा को लेकर बनी यह एक शानदार फिल्म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा