Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से मचाया गदर, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

Box Office Collection of Gully Boy: ररणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy Box Office Collection) को वैलेंटाइन्स डे का गिफ्ट मिल गया है.

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से मचाया गदर, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय'

खास बातें

  • 'गली बॉय' फिल्म का धमाल
  • रणवीर सिंह व आलिया की शानदार एक्टिंग
  • कमा डाले इतने करोड़ रुपए
नई दिल्ली:

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली बॉय' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy Box Office Collection) ने पहले दिन शानदार कलेक्शन करके सबको चौंका दिया है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अलावा इस फिल्म आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं. दोनों की जोड़ी बेहद शानदार है और अपने रैपिंग स्टाइल से दर्शकों का दिल जीत लिया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक 'गली बॉय' (Gully Boy) ने मेट्रो सिटी में दमदार कमाई कर डाली है. फिल्म ने मुंबई और पुणे में सबसे ज्यादा कमाई करके धांसू ओपनिंग दे दी है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रणवीर सिंह ने जबरदस्त ओपनिंग दी है. 'गली बॉय' फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपए कमाए. पूरे देश में यह 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. रणवीर सिंह की यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है. पहले नंबर पर 'सिंबा' थी, जिसने 20.72 करोड़ रुपए कमाए.

Pulwama Attack: बॉलीवुड कलाकारों ने आतंकी हमले पर जताया गुस्सा, अक्षय बोले- इसे कभी नहीं भूल सकते

 

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की पिछले साल आई 'पद्मावत' और 'सिंबा' ने न सिर्फ शानदार कलेक्शन किया था, बल्कि फिल्म सुपर-डुपर हिट भी हुई थी. 'गली बॉय' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Gully Boy Box Office Collection) अनुमान से ज्यादा भी हो सकता है, क्योंकि 14 फरवरी को वेलेन्टाइन्स डे था और सिनेमाहॉल में भीड़ काफी ज्यादा रही होगी. बॉलीवुड में इस तरह की कहानियां कम ही कही जाती हैं, लेकिन जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने अपने डायरेक्शन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी एक्टिंग और फिल्म में दिखने वाले जुनून ने दिल जीता है. वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) पर अपने लव को देने के लिए परफेक्ट गिफ्ट है 'गली बॉय.'

देखें ट्रेलर-

सलमान खान की 'वॉन्टेड गर्ल' के नये लुक ने मचाया हंगामा, Cute Video हुआ वायरल

बता दें, 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है. इसका झूमने को मजबूर कर देने वाला म्यूजिक, क्लासिक एक्टिंग है, सधा हुआ डायरेक्शन है और सबसे बड़ी बात जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा है. 'गली बॉय' जैसी फिल्में बॉलीवुड में कम ही बनती हैं, जिनमें एंटरटेनमेंट के साथ इस तरह का इंस्पिरेशनल मैसेज रचा-बसा हो. इस तरह आज के दौर की बेहतरीन फिल्म है 'गली बॉय', जिसे एक बार देखना तो बनता ही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...