शादी में जा रहे दूल्हे ने घोड़ी पर चढ़ किया ऐसा डांस की गिरे धड़ाम, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की शादी में बाराती खूब मगन होकर नाचते हैं. पहले तो एक बाराती एक शख्स के कंधे पर खड़े हो नाचता है.

शादी में जा रहे दूल्हे ने घोड़ी पर चढ़ किया ऐसा डांस की गिरे धड़ाम, वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

शादी का सीजन चल रहा है सोशल मीडिया पर तो शादी के तमाम वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. कभी किसी की नोक झोक नजर में आती है तो कभी किसी का डांस वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल होता है. वहीं हाल ही में एक वीडियो और वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखते ही आप की हंसी छूट सकती है. यूट्यूब पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में दूल्हे का डांस और बारातियों का अंदाज आपका दिल ही जीत लेगा. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है की शादी में बाराती खूब मगन होकर नाचते हैं. पहले तो एक बाराती एक शख्स के कंधे पर खड़े हो नाचता है. इसके बाद वह कुछ ऐसे नाचता है की कोई भी यकीन नहीं कर सकता. वह दूल्हे की घोड़ी पर चढ़ जाता है और घोड़ी पर चढ़ खड़े होकर नाचना शुरू कर देता है. शख्स इस तरह झूमकर नाचता है की उसके साथ ही दूल्हा भी घोड़ी से धड़ाम गिर जाता है. वहीं आस पास खड़े लोग भी घूरना शुरू कर देते हैं. फिल्हाल तो वीडियो को देख आप अपनी हंसी कंट्रोल ही नहीं कर पाएंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं एक यूजर ने लिखा- वाह क्या डांस है ऐसा किया की दूल्हा भी गिर गया. तो वहीं दूसरे ने मेरी तो हंसी ही नहीं रुक रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com