वरमाला में दुल्हन के हाथ से मिठाई खाने से दूल्हे ने किया इनकार, खुद खिलाने लगा तो लड़की ने जो किया देख उड़ गए लोगों के तोते 

वीडियो में आप दूल्हा दुल्हन को स्टेज पर देख सकते हैं. वीडियो क्लिप में दुल्हन सबसे पहले दूल्हे की आरती उतारती है. उसके बाद दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. इसके बाद जो होता है उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

वरमाला में दुल्हन के हाथ से मिठाई खाने से दूल्हे ने किया इनकार, खुद खिलाने लगा तो लड़की ने जो किया देख उड़ गए लोगों के तोते 

वरमाला का यह वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की फिल्मों में शादी किसी फेयरी टेल से कम नहीं लगती, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा कुछ नहीं होता. असल जिंदगी की कुछ शादियां अगर आप देख लेंगे तो यकीनन आपका शादी शब्द से विश्वास उठ जाएगा. सोशल मीडिया पर अब तक आपने शादी के न जाने कितने ही वायरल वीडियोज देखे होंगे. ऐसा ही एक वीडियो एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आए हैं. यह वरमाला का वीडियो है, जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में पहले दूल्हा दुल्हन के साथ जो करता है, उसे देख आपको गुस्सा आएगा. हालांकि बाद में जो दुल्हन करती है, उसे देख आप यही कहेंगे कि, "बिलकुल ठीक करा". 

यह वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद है. वीडियो में एक के बाद एक शादी के कई मजेदार वीडियोज हैं. लेकिन हम जिस क्लिप की बात कर रहे हैं वह सेकंड लास्ट क्लिप है. वीडियो में आप दूल्हा दुल्हन को स्टेज पर देख सकते हैं. वीडियो क्लिप में दुल्हन सबसे पहले दूल्हे की आरती उतारती है. उसके बाद दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. इस दौरान दूल्हे का मिजाज कुछ ठीक नहीं लगता. वरमाला के बाद जब एक दूसरे को मिठाई खिलाने की बारी आती है, तो दूल्हा दुल्हन के हाथ से मिठाई खाने से इनकार कर देता है. बाद में वह फिर खुद अपने हाथ से मिठाई खाता है. इसके बाद जब वह लड़की को मिठाई खिलाने लगता है तो वह भी खाने से इनकार कर देती है. 

हालांकि वह फिर से कोशिश करता है, लेकिन दुल्हन फिर मना कर देती है. इस वीडियो क्लिप पर लोगों के खूब कमेंट्स आए हैं. एक ने लिखा है, "किस बात का एटीट्यूड दिखा रहा है अपना भाई?". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "दुल्हन ने ठीक किया. ऐसे लोगों के साथ ऐसा ही करना चाहिए".

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com