एक साथ चार लड़कियों के साथ शादी के फेरे लेता नजर आया शख्स, देख ये एक्टर भी हुआ हैरान बोला- ये क्या चल रहा है

केआरके ने एक ट्वीट को री ट्वीट किया है. इस ट्वीट में दूल्हा बना एक शख्स नजर आता है. जो फेरे ले रहा है. ये सामान्य विवाह की प्रक्रिया है. इसमें दूल्हे के पीछे एक दुल्हन दिखाई देती है. फिर दूसरी दुल्हन दिखती है.

एक साथ चार लड़कियों के साथ शादी के फेरे लेता नजर आया शख्स, देख ये एक्टर भी हुआ हैरान बोला- ये क्या चल रहा है

एक साथ चार लड़कियों से शादी कर रहे शख्स को देख क्या बोले KRK

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के दौर पर अक्सर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. बहुत बार यह वीडियो और तस्वीरें फेक होती हैं. लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कंटेंट को देखना खूब पसंद करते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख बॉलीवुड एक्टर भी हैरान हो गए हैं. वायरल हो रहा है यह वीडियो एक दूल्हे का है जो अपनी चार दुल्हनों के साथ शादी के फेरे लेता हुआ दिखाई दे रहे हैं. दुल्हे इस वीडियो को देख कोई और नहीं बल्कि कमाल आर खान यानी कि केआरके हैरान हैं. 

केआरके कोई ट्वीट करें तो उसके बाद कंट्रोवर्सी होना लाजमी है. लेकिन इस बार उनका एक ट्वीट कंट्रोवर्सी की वजह से नहीं उनके सवाल की वजह से वायरल हो रहा है और यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. वैसे तो ये ट्वीट एक शादी का है लेकिन शादी भी ऐसी है जिसे देखकर कमाल आर खान तो चौंके ही दूसरे लोग भी हैरान रह गए. इस शादी का वीडियो री ट्वीट कर केआरके ने एक सवाल पूछा जिसके बदले अब यूजर्स उन्हें बहुत ही इंटरेस्टिंग जवाब भी दे रहे हैं.

शादीपर सवाल

केआरके ने एक ट्वीट को री ट्वीट किया है. इस ट्वीट में दूल्हा बना एक शख्स नजर आता है जो फेरे ले रहा है. ये सामान्य विवाह की प्रक्रिया है. इसमें दूल्हे के पीछे एक दुल्हन दिखाई देती है. फिर दूसरी दुल्हन दिखती है. फिर तीसरी और फिर चौथी. एक दूल्हा और चार दुल्हन एक साथ फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं. औऱ, बाद में सभी दुल्हनें एक साथ दूल्हे के पैर भी छूती हैं. कपूर एसके नाम के शख्स के ट्वीट किए इस वीडियो को केआरके ने रीट्वीट किया और सवाल किया है कि क्या कोई बता सकता है कि ये हो क्या रहा है. क्या एक शख्स एक ही समय पर चार लड़कियों से शादी कर सकता है. सच में?

यूजर्स ने दिया मजेदार जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केआरके के इस सवाल पर एक यूजर ने लिखा कि उस बंदे की शादी हो रही है तो आपको क्यों जलन हो रही है. एक यूजर ने कमेंट किया कि ये बाय वन गेट टू फ्री भी है. एक यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया की दुनिया में अब कुछ भी मुमकिन है. एक यूजर ने लिखा कि ये शादी सिर्फ रील बनाने के लिए हो रही है.