दोस्त को भांगड़ा करता देख खुद को रोक नहीं पाया दूल्हा, दुल्हन का हाथ पकड़ कर किया ऐसा डांस देखने वाले रह गए दंग

यह वीडियो एक शादी के फंक्शन का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे का दोस्त जबरदस्त भांगड़ा करता हैं और अपने दोस्त को डांस करता देख दूल्हा खुद को रोक नहीं पाता. इसके बाद जो महफिल जमती है उसके मुरीद लोग हो गए हैं.

दोस्त को भांगड़ा करता देख खुद को रोक नहीं पाया दूल्हा, दुल्हन का हाथ पकड़ कर किया ऐसा डांस देखने वाले रह गए दंग

दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

पंजाब का देसी डांस भांगड़ा की धुन बजते ही पैर अपने आप ही थिरकने लगते हैं. इस डांस फॉर्म में इतनी एनर्जी होती है कि अगर आप किसी को भांगड़ा करता देख लें तो फिर खुद को रोक पाना मुश्किल होता है. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में शादी के स्टेज पर बैठे दूल्हे के साथ भी कुछ ऐसा होता है. जब भांगड़ा के बीट्स बजने लगते हैं तो वह मौके को भूल जाता है और देसी धुन पर खुद को झूमने से रोक नहीं पाता. दूल्हे को नाचता देख दुल्हन के पैर भी थिरकने लगते हैं और वो भी स्टेज पर डांस करने उतर जाती है.

दूल्हा-दुल्हन ने मिल कर किया धमाकेदार डांस

यूट्यूब शॉर्ट्स में शेयर हुए वीडियो में शादी में दूल्हे का दोस्त स्टेज पर जाकर दूल्हा-दुल्हन के सामने जबरदस्त भांगड़ा करना शुरू कर देता है. देसी धुन और भाई का एनर्जी से भरा डांस देख दूल्हा भी खुद को रोक नहीं पाता और डांस फ्लोर पर खिंचा चला आता है. फिर दोनों मिलकर एकदम देसी स्टाइल में कमाल का भांगड़ा करने लगते हैं. फुल एनर्जी और जबरदस्त स्टेप के साथ दूल्हा और उसका दोस्त महफिल जमा देते हैं. ये देख स्टेज पर बैठी दुल्हन भी खुद को रोक नहीं पाती और वह भी दोनों को ज्वाइन कर लेती है और अपने डांस का हुनर दिखाती है.

एनर्जी की जमकर हो रही तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूट्यूब पर इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. अब तक डेढ़ लाख लाइक्स इस पर आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग भांगड़ा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘हाथ पकड़' बहुत अच्छा था. दूसरे ने लिखा, दूल्हे ने बहुत अच्छा डांस किया. तीसरे ने लिखा, फैमिली की बॉन्डिंग बहुत ही कमाल की है.