हुस्न है सुहाना...गाने पर गोविंदा ने बेटे के साथ किया ऐसा झकास डांस, लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र भी उठ कर लगे नाचने

गोविंदा और यशवर्धन का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे नहीं देखा तो बहुत कुछ मिस कर गए आप.

हुस्न है सुहाना...गाने पर गोविंदा ने बेटे के साथ किया ऐसा झकास डांस, लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र भी उठ कर लगे नाचने

गोविंदा और यश का जबरदस्त डांस

नई दिल्ली:

डांस के मामले में कोई गोविंदा का हाथ नहीं पकड़ सकता है. हिंदी सिनेमा के इस हीरो नंबर वन के लिए ये कहना कुछ भी ज्यादा नहीं है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक गाने दिए और ऐसी डांस परफॉर्मेंस दी है जिसका कोई तोड़ नहीं. आज भी जब कोई डांसर उनका गाना परफॉर्म करता है तो एक घबराहट महसूस करता है क्योंकि गोविंदा अपने नैचुरल टैलेंट से किसी भी गाने का लेवल इतना हाई कर देते हैं कि उसे दोबारा दोहराना आसान नहीं लगता. हालांकि ये हिम्मत उनके बेटे यश ने दिखाई और अकेले नहीं बल्कि पापा गोविंदा के साथ स्टेज पर परफॉर्म किया. ये स्टेज इंडियन आइडल का था और यहां गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता और बेटे यश के साथ आए थे.

डांस शुरू हुआ तो सब कुछ भूल गए जजेस

यूं तो गोविंदा फैमिली सिंगिंग शो में बतौर मेहमान पहुंचे थे लेकिन जहां चीची हों वहां डांस ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. फिर क्या था एक रिक्वेस्ट हुई तो गोविंदा और उनके बेटे यश ने मिलकर स्टेज पर रंग जमा दिया. दोनों ने 'गोरिया चुरा ना मेरा जिया' पर परफॉर्म किया. शुरू से लेकर आखिर तक गोविंदा और यश ने ऐसी ताबड़ तोड़ परफॉर्मेंस दी कि देखने वाले देखते रह गए. गोविंदा की पत्नी सुनीता भी बेटे और पति को चीयर करती दिखीं. 

यहां देखें गोविंदा और बेटे यश का डांस - गोविंद और यश का डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस एपिसोड में धर्मेंद्र भी थे. वो भी गोविंदा और यश की परफॉर्मेंस इंजॉय करते दिखे. इसके अलावा इंडियन आइडल जज विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ भी इस परफॉर्मेंस में डूबे दिखे. वीडियो को सोशल मीडिया पर भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन ज्यादातर लोग गोविंदा के डांसिंग करंट की तारीफ करते दिखे.