फोटो खिंचवाते हुए दूल्हे की गोद में गिरा दोस्त तो दूल्हे को आ गया गुस्सा, किया कुछ ऐसा कि डर गए बाराती, बोले- भाभी भी डर गई

आपने अब तक शादी के कई वायरल वीडियोज देखे होंगे, लेकिन आज के इस पोस्ट में जो वीडियो हम लेकर आए हैं, वह बाकियों से बिलकुल अलग है.

फोटो खिंचवाते हुए दूल्हे की गोद में गिरा दोस्त तो दूल्हे को आ गया गुस्सा, किया कुछ ऐसा कि डर गए बाराती, बोले- भाभी भी डर गई

वायरल हुआ शादी का वीडियो

नई दिल्ली :

बात करें बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई जाने वाली शादियों की तो वे बहुत ही ग्रैंड और फेयरी टेल की तरह दिखाई जाती हैं. बॉलीवुड फिल्मों को देखकर लोग अपनी शादी को भी उसी तरह प्लान करने लगते हैं. पर आपको बता दें कि असल जिंदगी में होने वाली शादियां फिल्मों में दिखाई जाने वाली शादियों से बिलकुल अलग होती हैं. अगर आप इन रियल लाइफ शादी में होने वाली कुछ चीजों को देख लेंगे तो आपका विश्वास शादी पर से ही उठ जाएगा. आपने अब तक शादी के कई वायरल वीडियोज देखे होंगे, लेकिन आज के इस पोस्ट में जो वीडियो हम लेकर आए हैं, वह बाकियों से बिलकुल अलग है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वे इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर हैं और दूल्हे के दोस्त फुल मस्ती के मूड में हैं. कुछ दोस्त तो कपल पर पैसे उड़ा रहे हैं वहीं एक दोस्त दूल्हे के कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवाते हुए उसकी गोद में जा गिरता है. दोस्त की यह हरकत देख दूल्हे का चेहरा गुस्से से लाल हो जाता है. वह दोस्त पर हाथ भी उठाता है, पर जैसे-तैसे गुस्से को कंट्रोल कर लेता है. दोस्त को यूं अचानक दूल्हे की गोद में गिरता देख दुल्हन भी डर जाती है. 

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "भाभी डर गई". तो एक अन्य ने लिखा है, "लगता है ज्यादा पी ली". वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "ये तो बहाना था भाभी के ऊपर गिरने का". इस तरह से लोग इस वीडियो पर ढेरों मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com