Goodbye Box Office Collection Day 2: अमिताभ-रश्मिका की फिल्म का जादू पड़ा फीका, दूसरे दिन हुई बस इतनी कमाई

Goodbye Box Office Collection Day 2: अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर सकी.

Goodbye Box Office Collection Day 2: अमिताभ-रश्मिका की फिल्म का जादू पड़ा फीका, दूसरे दिन हुई बस इतनी कमाई

Goodbye Box Office Collection Day 2: अमिताभ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली :

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय दर्शकों को शायद ज्यादा पसंद नहीं आ रही है. बीते शुक्रवार को रिलीज होने के बाद दूसरे दिन भी सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए ज्यादा दर्शकों नहीं उमड़े. तभी तो दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय शानदार कमाई नहीं कर सकी. गुडबाय ने निर्माताओं को निराश करते हुए बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन लगभग 2 करोड़ रुपये की ही कमाई की. फिल्म ने इस तरह से इसके जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रश्मिका मंदाना को भी जरूर निराश किया होगा.

अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन लगभग 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी. विकास बहल के निर्देशन में यह फिल्म बनी है. फिल्म की रिलीज से पहले ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म ठीक-ठाक कमाई कर लगी, मगर फिल्म के दो दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए ऐसा लगता है कि इस पारिवारिक और कॉमेडी ड्रामा वाली फिल्म का जादू दर्शकों पर नहीं चल पा रहा है. हास्य अभिनेता सुनील ग्रोवर भी दर्शकों को फिल्म की ओर आकर्षित करने में नाकाम दिखे हैं. फिल्म की पहले और दूसरे दिन की कमाई फिल्म के निर्माताओं की उम्मीदों के मुताबिक बिल्कुल भी नहीं दिख रही है.

गुडबाय में हालांकि अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के अभिनय को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है. साथ ही नीना गुप्ता, अभिषेक खान, पावेल गुलाटी, एली अवराम, पायल थापा, शिविन नारंग और साहिल मेहता जैसे दिग्गज कलाकारों ने भी फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है. इसके बावजूद रिलीज के दूसरे दिन छुट्टी का दिन होने के बावजूद फिल्म शुक्रवार के मुकाबले अपने कलेक्शन में ज्यादा सुधार करते हुए नहीं दिखी है. गुडबाय के निर्माता अब यह उम्मीद लगाए बैठे होंगे कि रिलीज के तीसरे दिन यानी कि रविवार को कम-से-कम फिल्म अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बढ़ा ले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com