Good Newwz Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 27वें दिन भी मचाई धूम, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को रिलीज हुए 27 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है.

Good Newwz Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' ने 27वें दिन भी मचाई धूम, कमाए इतने करोड़

Good Newwz Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर है जारी

खास बातें

  • चौथे हफ्ते में भी अक्षय कुमार की फिल्म ने की धुआंधार कमाई
  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'गुड न्यूज' का शानदार प्रदर्शन
  • दर्शकों को खूब पसंद आ रही है 'गुड न्यूज'
नई दिल्ली:

Good Newwz Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की 'गुड न्यूज' (Good Newwz) को रिलीज हुए 27 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई जारी है. फिल्म की तूफानी कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि गुड न्यूज भी अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. अक्षय कुमार की फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने 27वें दिन यानी बुधवार को करीब 1 करोड़ रुपये की  कमाई की होगी, ऐसे में फिल्म 27 दिनों में ही 206 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का 13वें दिन ऐसा रहा प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी की गुड न्यूज ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने के साथ-साथ सलमान खान की दबंग 3 को भी पछाड़ दिया है. इसके साथ ही फिल्म का जलवा विदेशों में भी खूब देखने को मिला है. अपनी तूफानी कमाई के जरिए अक्षय कुमार की गुड न्यूज साल 2019 की बड़ी फिल्मों में भी शामिल हो गई है. गुड न्यूज ने अपने कॉनसेप्ट और कहानी से समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया. 

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया रिकॉर्ड, 13वें दिन भी जारी है फिल्म का जलवा

'गुड न्यूज (Good Newwz)'  में एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने वरुण का किरदार बढ़िया ढंग से निभाया है और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी शानदार तरीके से उनका साथ दिया है. दोनों बतौर कपल फिल्म में खूब जमे हैं. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के देसी कैरेक्टर स्क्रीन पर आते ही कई रंग भर देते हैं. उनका बिंदास अंदाज और डायलॉग भी चेहरे पर हंसी ले आता है. इस तरह एक्टिंग के मामले में इन सभी सितारों ने दिल जीता है. वहीं अब देखना होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...