जीजी हदीद ने शाहरुख खान के साथ शेयर की फोटो तो लोग बोले- इसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 4 में साइन कर लो प्लीज

इंटरनेशनल सुपरमॉडल जीजी हदीद भारत आईं और साड़ी पहनकर उन्होंने खूब दिल भी जीता. जीजी ने शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के साथ फोटो शेयर की तो फैन्स ने बॉलीवुड से कर डाली यह डिमांड.

जीजी हदीद ने शाहरुख खान के साथ शेयर की फोटो तो लोग बोले- इसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 4 में साइन कर लो प्लीज

जीजी हदीद ने शेयर की शाहरुख खान के साथ फोटो

खास बातें

  • सुपरमॉडल हैं जीजी हदीद
  • अंबानी फैमिली के इवेंट में आईं नजर
  • जीजी हदीद ने शाहरुख संग शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

मुंबई में हाल ही में हुए नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) के इवेंट में दुनियाभर के सेलेब्रिटी आए. लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं जीजी हदीद. जी हां, अमेरिकी सुपरमॉडल जीजी हदीद के साड़ी में वीडियो और फोटो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. हालांकि वरुण धवन ने जब जीजी हदीद को गोद में उठाकर डांस किया और उन्हें चूमा तो सोशल मीडिया पर इस पर खूब हंगामा हुआ था. लेकिन फिर वरुण ने बताया कि यह पहले से ही प्लान था और फिर जीजी ने भी वरुण का शुक्रिया कर इस विवाद को विराम लगा दिया था. लेकिन अब जीजी हदीद ने अपने वीडियो और फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटो में जीजी हदीद पठान यानी शाहरुख खान के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इसके अलावा जीजी ने ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के साथ भी फोटो शेयर की हैं. इन्हें लेकर फैन्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. 

जीजी हदीद ने इन फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, 'एनएमएसीसी इंडियन गाला भारतीय क्राफ्टमैनशिप का जश्न था और यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैशन जगत के लिए इंस्पिरेशन है...यह मेरे लिए सम्मान और खुशी की बात था कि मुझे अबु जानी संदीप खोसला की चिकनकारी वाली साड़ी पहनने का मौका मिला जिसे लखनऊ में बनाया गया है. इसे बनाने में एक साल का समय लगा. मैं इसे कभी नहीं भूल पाऊंगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जीजी हदीद की इस पोस्ट पर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं. एक शख्स ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'इसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 4 में साइन कर लो प्लीज.' वहीं एक कमेंट आया है कि आप साड़ी में बहुत ही कमाल की लग रही हैं. बता दें कि जीजी हदीद सुपरमॉडल हैं. 27 वर्षीया जीजी का पूरा नाम जेलेना नौरा जीजी हदीद है. उनकी बहन बेला हदीद भी एक सुपरमॉडल हैं.